Breaking Posts

Top Post Ad

काउन्सलिंग कराये हुए (105-90) के अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र मिलने से कोई रोक नहीं सकता : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

महत्वपूर्ण सूचना - सोमवार और मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में हमारे भविष्य से सम्बंधित दो मह्त्वपूर्ण केस की सुनवाई है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सीनियर अधिवक्ता की फीस के लिए आप सभी का आर्थिक सहयोग अपेक्षित है।

आपके आर्थिक सहयोग के बिना सीनियर अधिवक्ता का खड़ा करना संभव नहीं होगा। परिस्थितियों से आप सभी अवगत ही हैं।ये निश्चित है कि अगर हम अपने पक्ष को मजबूती से रखते हैं तो काउन्सलिंग कराये हुए (105-90) के अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र मिलने से कोई रोक नहीं सकता। हमे शिक्षामित्र मामले सहित तीनो सुनवाइयों में सीनियर अधिवक्ता की फीस की पूर्ति करनी है।
अतः सभी जिला प्रतिनिधियों और कॉउंसिल्ड अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि आप तत्काल भाई रामकुमार पटेल जिलाध्यक्ष महाराजगंज के कहते में सहयोग करें। चूँकि आज बैंक का अंतिम कार्यदिवस था, अब आप एटीएम से अपना सहयोग ट्रांसफर कर सकते हैं। या आप स्वयं कल दिल्ली आकर सीनियर अधिवक्ता के लिए आर्थिक सहयोग करें। हमने हर बार सीनियर अधिवक्ता को ही हायर किया है न कि एओआर को। हम लोग इस समय दिल्ली में ही हैं। और कल सुप्रीम कोर्ट के ग्राउंड में हमारी टीम मौजूद रहेगी। आप लोग सुप्रीम कोर्ट के गेट नं सी या डी अंदर आयें और हमारे साथी भाई रामकुमार पटेल, रामवीर शर्मा, राहुल पांडेय, कुलदीप उपाध्याय, प्रशांत, प्रदीप मलिक आदि में से किसी को भी कॉल करके उनसे मिल सकते हैं।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook