Breaking Posts

Top Post Ad

72825 भर्ती प्रक्रिया पर निम्न आ सकते हैं संकट : निम्न पॉइंट है आप मानो या ना लेकिन आज नही तो कल जरूर मानोगे : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

1-12091 कोई नही है वो सिर्फ किसी जिले की जिसकी कट ऑफ कम अंको तक गयी है उसको आधर मानकर उससे ऊपर के प्रत्यावेदन सही माना है लेकिन जेसे ही ये संभंधित जिले में जायेंगे वहाँ आवेदन या काउंसलिंग ना करनआने के कारण रिजेक्ट मतलब ये सिर्फ टाइम पास मामला है govt का
2-कट ऑफ जेसे पहले निकल कर आ रही है ऐसे ही आएँगी
3- याची को राहत जो मिली है उसके दायरे में कोण कोण मतलब आई ए वाले सामिल है या नही ये अभी क्लेर नही
4-कोई sc कास्ट में 5% छूट नही मिली और शयद ना मिले
5-90 से निचे की सभी शीट अभी सुरक्षित है
6-याची बने लेकिन उनसे ये भी पूछे की आपका हित् किस मामले में है उसमे बनाये
7-90से 110 ओबीसी व् 105 से 114 वाले को इस विज्ञायपन में जॉब मिलना मुश्किल इसलिए आई ए सम्योजन में सामिल होकर दमदार पैरवी करने में मदद करे किसी भी टीम की जो विष्वसनीय हो
8- मेरे अनुसूचित जाति के भाई आपको इसी विज्ञापन में 90 तक वालो को जज ने मोका दिया है मेरिट निचे ना करके अंदर आने का बस एक दमदार पैरवी से 4000 से ज्यादा ख़ाली 90 से निचे शीट कन्वर्ट करने में मेरी मदद करे यदि 50 लोग मुझे संगर्ष करने वाले मिल गए 24 फेब को जॉब आपके कदमो में इसलिए 90 तक वाले मेरे sc भाई मेरा साथ दे और इसी विज्ञापन में अपने को सुरक्षित करे
आपका वेद
8923370911
wtsup नो 9720185877
(नॉट -sc भाई जो इस मेटर पर दिलो जान से साथ दे wtsup नो दे)
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook