Breaking Posts

Top Post Ad

अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त 2.5 लाख शिक्षकों का पीएफ न काटने व पेंशन योजना का लाभ न दिए जाने पर जताई नाराजगी : फरवरी-मार्च में आंदोलन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लखनऊ। प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन की बैठक में एक अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त 2.5 लाख शिक्षकों का पीएफ न काटने व पेंशन योजना का लाभ न दिए जाने पर नाराजगी जताई गई।
प्रांतीय अध्यक्ष विनय कुमार सिंह व महामंत्री आशुतोष मिश्र ने कहा कि इस स्थिति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके खिलाफ फरवरी-मार्च में आंदोलन किया जाएगा।
पेंशन और पीएफ कटौती की मांग को लेकर प्राइमरी शिक्षक 17 फरवरी को सभी जिलों में प्रदर्शन करेंगे।
उसके बाद चार मार्च को वे लखनऊ में प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन करेंगे। प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक असोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि 2005 के बाद नियुक्त शिक्षकों को न तो पीएफ की कोई व्यवस्था है और न पेंशन की। सरकार को पीएफ के लिए तो कोई खर्च भी नहीं करना है। उनके वेतन से ही कटौती होनी है लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा। कई बार वादा करने के बावजूद सरकार ने इसे पूरा नहीं किया, जिससे शिक्षकों में नाराजगी है।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook