Breaking Posts

Top Post Ad

चयनित व्दारा प्रदेश में लूट व हमारी ईमानदारी के सबूत : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मित्रों मैं और मेरी पूरी टीम उन समस्त साथियों के लिए जिन्होंने मेरे खाते में, लखनऊ बारादरी पार्क 23.12.2015 वे इलाहाबाद मीटिंग 03.01.2016 को याची बनने के लिए सहयोग किया हैं, उन समस्त साथियों की लिस्ट फीडिंग का कार्य गतिमान हैं, व सुप्रीम कोर्ट में IA ड्राफ्टिंग का कार्य टीम के लीगल हेड पीयूष पांडे जी व्दारा पूर्ण ईमानदारी से किया जा रहा हैं.. 
पूर्व में भी हमारी ईमानदारी साबित हुई है, और आगे भी हम अपनी ईमानदारी को साबित करेंगे.. अपने आय-व्यय का पूर्ण विवरण देकर। 
मित्रों मैं अपनी टीम व्दारा किए गए कार्यों के प्रमाण स्वरूप नीचे दो रसीद संलग्न कर रहा हूं.. 

01. दो IA डालने के लिए 70000(सत्तर हजार) AOR श्री योगेश शर्मा जी को भुगतान की रसीद। 
02. प्रदेश व सीनियर वकील के एडवांस के लिए 100000(एक लाख रुपए) AOR श्री योगेश शर्मा जी को अरशद अली के खाते से नेफ्ट किए जाने की रसीद। 
मित्रों एक रसीद और संलग्न कर रहा हूं.. यह रसीद झूठी ईमानदारी का लबादा ओडे हुए चयनित व्यक्ति की सत्यता और आप सबकी आंखों पर पडी अंधविश्वास की पट्टी को खोलने के लिए हैं.. यह वही रसीद हैं जिसे इन महाशय ने कुछ दिन पूर्व अपनी पोस्ट पर डाला था.. इस रसीद के अनुसार इन्होंने 400000+260000=660000 रूपए एक AOR को मात्र 4 आइए डालने के लिए दे दिए(खुली लूट).. 
मित्रों मेरी टीम व्दारा डाली जा रही दो आईए का खर्चा मात्र 70000 रूपए आया है, और इनका 4 आइए का 660000(छः लाख साठ हजार).. आप स्वयं अंदाजा लगाइए ईमानदारी से काम कौन कर रहा हैं..कोई भी जानकार व्यक्ति से पूछ लीजिए, एक सीनियर AOR भी एक IA के मात्र 50000 रूपए ही लेता हैं.. 
मित्रों मैं अपने साथ जुडने वाले समस्त साथियों को 24 फरवरी से पूर्व याची बना दूंगा.. फिर भी यदि कोई छूट जाएगा तो मैं उसे रसीद दिखाने की स्थिति में उसके पैसे वापस कर दूंगा.. 
मैंने लगातार ईमानदारी से कार्य किया हैं, और आगे भी करूंगा, मुझ पर विश्वास बनाए रखिए। 
सूत्रों से ज्ञात हुआ हैं कि अजय ठाकुर मेरे विरूद्ध षड्यंत्र रच रहे हैं, मैं उन्हें आगाह करता हूं कि यदि उन्होंने ऐसा कोई कृत्य किया तो मैं दिल्ली प्राणघातक हमले में कानूनी कार्रवाई करूंगा.. मेरे पास समस्त रिकार्डिंग व सबूत सुरक्षित हैं। 
मैं फेसबुक पर यह सार्वजनिक करता हूं कि अजय ठाकुर व उनके साथियों से मुझे जान का खतरा हैं, यदि मेरे साथ कुछ भी गलत होता हैं तो उसके जिम्मेदार यही लोग होंगे। 
पिछले 3 दिनों से खाते में पैसे भेजने वाले लोग लगातार बाराबंकी आकर हस्ताक्षर कर रहे हैं, उन सभी लोगों को धन्यवाद। 
मैंने याचियों की लिस्ट फेसबुक पर डाली हैं आप लोग 2 दिन तक नाम व रोल नंबर मिलाकर गलती को सही करवा सकते हैं..ऐसे समस्त लोग जिन लोगों ने मेरे खाते में स्वेच्छा से याची बनने के लिए सहयोग किया हैं, वे लोग लिस्ट में अपना नाम मिला ले, नाम न होने की दशा में मेरी मेल आईडी alibarabanki100@gmail.com पर तत्काल अपनी बैंक रसीद, स्वहस्ताक्षरित टेट मार्कशीट, वोटर आईडी भेजें, अन्यथा याची बनने से वंचित रहने के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे। 
याची बनने का निर्णय आपका स्वयं का हैं, आपने स्वेच्छा से याची बनने की औपचारिकता पूर्ण की हैं.. मैं सिर्फ एक माध्यम मात्र हूं। 
सत्यमेव जयते सर्वदा
आपका
अरशद अली 
काव्य प्रकाश शर्मा 
नीलमणि शुक्ला 
पीयूष पांडे 
दीपक सिंह 
आलोक सिंह 
रंजन यादव 
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook