Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक समाज में सबसे ज्यादा भ्रस्टाचार , जानिए शिक्षा विभाग में कौन है सबसे ज्यादा भ्रष्ट !!ऐसे चूसा जाता है एक अध्यापक का खून।

हमारे शिक्षक समाज में आजकल सबसे ज्यादा भ्रस्टाचार हमारे बीईओ कार्यालय व् उससे जुड़े हुए समस्त अधिकारियो के कारण फैलता है । जहा beo ने अपने कुछ चाटुकार व् दलाल प्रवर्ति के मेरे ज्ञानी अध्यापको को खून चूसने के लिए पाल रखा है

वही कार्यालय में बैठा प्रत्येक कर्मचारी/अध्यापक खुद को किसी डीएम से कम नहीं आँकता ।
कोई बेचारा अद्यापक एक बार कार्यालय तक पहुच तो जाए समझो की सभी खूनी दरिंदो की तरह समस्त मेरे योग्य अध्यापक साथी उसे चूसने को तैयार होते है ।
मेरी नजर में यदि मेरे विभाग से भ्रस्टाचार नामक बीमारी को खत्म करना है तो किसी भी कार्यालय से जुड़े इन अपने ही अध्यापको को ठीक करना होगा । उसमे चाहे मेरा Brc/Abrc हो Nprc या चतुर्थ श्रेणी का बाबू ।
अमूमन देखा गया है इन पदों पर सिर्फ वो ही लोग विराजमान है जिनके खून में दलाली या चाटुकारिता भरी है । इन लोगो ने खुद को अपने विद्यालय से दूर ही इसलिए किया है की इनको वहा तो कुछ प्राप्त न होने वाला किन्तु यहाँ ऊपरी कमाई का भी जरिया दिखाई देता है व् खुद को अधिकारी कहलाने में भी मजा आता है । इन सभी प्यारे अधिकारियो से कोई इनके स्वम् के स्कूल की स्तथि का आकलन को पूछे तो आंकड़े चौकाने वाले होंगे ।
कृपया मेरी बात को व्यक्तिगत रूप से स्वम् पर न ले । क्योकि हाथ की पांचो उंगलिया भी सामान न होती । जिसे दलाली करनी है वो खुद उसका रास्ता ढूंढ लेता है । किन्तु मेरा ये सटीक आकलन है । माफ़ करे कटु शब्द लिखने के लिए ।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook