Breaking Posts

Top Post Ad

सभी BSA की मीटिंग , 7 जनवरी से सघन चेकिंग अभियान : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कुछ दिन पहले डी.वि.शर्मा ने सभी bsa की मीटिंग बुलाई थी जिसमे 7 jan से सघन चेकिंग अभियान चलाने के लिए कहा गया. भाइयों हम लोगों को डेढ़ महीने मौलिक नियुक्ति मिले हो गया है तथा हर नव नियुक्त सहायक अध्यापक ने कम से कम 3 महीने बिना किसी मानदेय मिले कार्य किया है

और अब 7 तारीख से bsa के कोप का शिकार होने जा रहे हैं। ये कोपभाजन सिर्फ और सिर्फ सरकार द्वारा प्रायोजित है। सरकार शिक्षा मित्रो के लिए कर्त्तव्य परायण है।
हम सभी नव नियुक्त अध्यापको से अपील करते हैं की वे अपने हितो की रक्षा करने के लिए एकमंच पर आये और अपने विचार स्पष्ट करें और हम लोगों को नीति निर्धारण में सहायक बनें।
मित्रों इस निकम्मी सरकार ने हमको आज तक छला ही है और अव ये हमको विभागीय कोपभाजन का शिकार बनाने पर आमादा है।जैसा मुझे मीटिंग के बाद समझ में आया । अगर हमको इन सब से बचना है तोह संगठित रहना पड़ेगा। और निजी स्वार्थों को त्यागना पड़ेगा।इसी परिपेक्ष में 5 जनवरी , को हम सभी ज़िले के प्रतिनिधियों से अपील करता हूँ ।की अपने ज़िले में ब्लॉक प्रतिनिधियों और सक्रीय सदस्यों की मीटिंग आयोजित करें। और प्रत्येक बेसिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन दें की हम 26 जनवरी विधान सभा पर बैठेंगे ।हमारे अध्यक्ष गणेश दिक्सित जी ने कल इसकी रूपरेखा तैयार कर दी है। हमको और आप सब को ये कार्य युद्ध स्तर पर करना पड़ेगा।तभी हमको कुछ हासिल हो पायेगा। अन्यथा आप सब जिम्मेदार एवं काबिल हैं।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook