Breaking Posts

Top Post Ad

उच्च प्राथमिक विद्यालयों में नियुक्ति की मांग को लेकर अंकपत्रों से जलाई होली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मांगें पूरी न होने से नाराज प्रदर्शनकारियों ने होली का बहिष्कार कर आंदोलन जारी रखा। त्योहार के दिन विभिन्न संगठनों के लोगों ने अपने अंकपत्र की होली जलाकर विरोध जताया। अर्धनग्न होकर प्रदर्शनकारियों ने दिनभर सरकार विरोधी नारेबाजी की।
उच्च प्राथमिक विद्यालयों में नियुक्ति की मांग को लेकर पिछले 17 दिनों से बेरोजगार बीपीएड डिग्री धारकों का लक्ष्मण मेला स्थल पर आंदोलन जारी है। त्योहार का बहिष्कार कर प्रदर्शनकारियों ने काली पट्टी बांध खूब नारेबाजी की। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने कहा कि लंबित मांगों को लेकर कई बार धरना दे चुके हैं।
हर बार शासन ने आश्वासन देकर धरना समाप्त करा दिया, लेकिन इस बार मांगें पूरी कराए बिना कोई वापस नहीं जाएगा। उधर, समायोजन की मांग को लेकर 29 दिनों से मोर्चा संभाले उच्च प्राथमिक अनुदेशक शिक्षकों ने भी त्योहार के दिन नियुक्ति पत्र जलाकर बहिष्कार किया। प्रदेश महासचिव भोलानाथ सिंह ने सरकार पर संवेदनहीनता का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मांग पूरी होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा।
अनुसूचित छात्र बाहुल्य प्राथमिक विद्यालयों को आवर्तक अनुदान देने की मांग को लेकर उप्र प्रबंधक/शिक्षक संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर सैकड़ों लोग डटे हुए हैं। मोर्चा के उपाध्यक्ष रामनयन यादव ने सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए आरपार की लड़ाई का एलान किया। इसी तरह समायोजन की मांग को पूरा कराने के लिए आरक्षी एवं समकक्ष पदों पर सीधी भर्ती 2013 में स्वच्छ मेडिकल पास अभ्यर्थी ने की भी होगी बदरंग रही। 24 दिन से धरने पर बैठे अभ्यर्थियों ने आंदोलन तेज करन की चेतावनी दी। इसके अलावा पुलिस विभाग के मृतक आश्रित सहित अन्य संगठन के लोगों ने त्योहार नहीं मनाया।
बीपीएड डिग्री धारकों ने काली पट्टी बांध अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन
त्योहार का बहिष्कार कर लक्ष्मण मेला पर विभिन्न संगठनों का धरना जारी
null
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook