Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी भाइयो के नापाक इरादे चकनाचूर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज पुनः अकैडमिक टीम ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया ।।बीटीसी भाइयो के नापाक इरादे को चकनाचूर करते हुए 24 फ़रवरी तक बने समस्त याचियों के लिए सकारात्मक प्रयास तो किया ही साथ में  25 अप्रैल तक बने याचियों के लिए नई राह खोल दी ।।।
अपना केस फाइनल हियरिंग में लग चूका है -- और समस्त प्रेर्विकारो के अधिवक्ताओ को लिखित आर्गुमेंट 09 मई तक न्यायधीश महोदय की पीठ में प्रस्तुत करनी है ।
जो की अधिवक्ताओ का समूह यथा समय प्रस्तुत करेगा ।।
----
बीटीसी भाइयो की जरा सी नासमझी के कारण बेरोजगारो का लगभग 50 लाख रूपया बर्बाद हो गया - जिसकी जिम्मेदारी और जवाब देही ना समझ बीटीसी भाइयो की बनती है ।।।
----
अकैडमिक टीम ने जो वादा किया था अकैडमिक समर्थको से उसे पूर्ण किया - इसके लिए हम धन्यवाद देते है --
कपिल देव यादव जी , अंशुल मिश्र जी ,प्रभात भाई, हरिओम गुप्त जी , बिनीत सिंह जी , अशोक जी , मुन्ना लाल जी , यज्ञदत्त शुक्ल जी , और अखिलेश शुक्ल जी को
--
जिन्होंने आज के विपरीत परिस्तिथि में आयोजित बीटीसी छद्म वेष धारियों के खिलाफ मोर्चा सम्भाला ।।
----
सच है कोशिस करने वालो की हार नही होती ---
जिसको अकैडमिक टीम हमेशा सच साबित करती आयी है।।
बीटीसी टीम ने उस आदेश को चुनौती क्यों नहीं दी जो कि NCTE और भारत सरकार ने उत्तर प्रदेश राज्य की प्रार्थना पर उत्तर प्रदेश को दिनांक 10 सितम्बर 2012 को बीएड हेतु छूट दी थी ?
यदि बीटीसी टीम को लगता है कि बीएड की अंतिम तिथि दिनांक 31 मार्च 2014 को ख़त्म हो चुकी है तो फिर उनको बता दूँ कि बीएड वालों की नियुक्ति ही दिनांक 14/10/2015 से शुरू हुयी है तो उसपर आपत्ति क्यों नहीं की ?

यदि उनको लगता है कि टीचर बनने का एकाधिकार उनके पास सुरक्षित है तो RTE एक्ट के बाद बच्चों का हित सर्वोपरि है ।


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook