Breaking Posts

Top Post Ad

बीएड याची मुद्दा चर्चा का विषय : 6 तारिख को सीएम अखिलेश सिंह जी ने कैबिनेट मीटिंग बुलाई : अरशद

सदैव से कुछ अच्छा करने का प्रयास रहा है मेरा.. क्योंकि जो भी करता हूँ उसमे कभी मेरा स्वार्थ नही रहता.. किसी का विरोध करना मेरे संस्कार नही हैं.. सभी अचयनित से एक ही निवेदन है कि आप अपने स्तर से जो बेहतर कर सकते हैं अवश्य करें..

लगातार साथियों के मैसेज और कॉल आ रही हैं की अरशद भाई आप अभी चुप हो..आंदोलन हो,मीटिंग हो..आदि आदि।
ऐसे सभी साथी जिन्हें अरशद पर भरोसा हैं उनसे यही कहना चाहता हूँ.. कि मैं शांत नही हूँ और बेहतर कार्ययोजना पर गहन अध्ययन कर रहा हूँ.. जो भी आगे की प्रतिक्रिया हो वो सटीक हो.. अचूक हो.. इस पर कार्य कर रहा हूँ..
खैर वर्तमान में #कल व परसों मैं कोई #मीटिंग #नही कर रहा हूँ.. और न ही कल/परसों की किसी मीटिंग का समर्थन करता हूँ.. मैं हर उस मीटिंग का समर्थन करूँगा जिसमे सिर्फ अचयनित होंगे।
आगे के रोडमैप की जानकारी आपको 5 सितम्बर की शाम पोस्ट में मिल जायेगा.. राजनीतिक स्तर से प्रयास जारी हैं.. 6 तारिख को सीएम #अखिलेश सिंह जी ने #कैबिनेट मीटिंग बुलाई हैं.. मैंने आप सबकी बात वहाँ तक पहुंचा दी है.. पक्का तो नही शायद 6 को #बीएड याची मुद्दा भी #चर्चा का विषय बन जाये #कैबिनेट मीटिंग में.. यदि ऐसा हुआ तो शुभ संकेत है हम सबके लिए..
862 #याचियों को परीक्षा का आदेश हो गया है.. संभवतः आज इस सम्बन्ध में जीओ जारी हो जाये.. खैर 862 को अग्रिम #शुभकामनाएं।
#सीएम और #नेता जी #मुलायम सिंह यादव जी से वार्ता के लिए समय लेने का एक छोटा सा प्रयास कर रहा हूँ.. शायद इसमें सफल हो जाऊ..
जैसे भी होगा 5 की शाम को अवगत करा दूंगा।
संघर्ष अंतिम दौर में हैं.. अतः सफलता का प्रयास सभी दिशाओं से होना चाहिए.. जो भी इस कार्य में मेरे साथ है या अलग प्रयास कर रहे हैं.. सभी के प्रयास की सराहना करता हूँ और हम सब सफल हो यही कामना अल्लाह/ईश्वर/महाकाल/GOD से हैं...
मैं सभी मुद्दों पर अपनी स्थिति 5 सितम्बर को उजागर करूँगा।
तब तक खुश रहें, सजग रहें.. कोई साथ हो न हो ये हमेशा याद रखें.. परम पिता परमेश्वर विभिन्न रूपों में हम सभी के साथ सदैव रहेगा।
सत्यमेव जयते सर्वदा।
एक टेट कार्यकर्त्ता
_______@अरशद
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook