Breaking Posts

Top Post Ad

आजमगढ़: बीटीसी प्रशिक्षुओं ने सपा कार्यालय पर किया प्रदर्शन

आजमगढ़। निज संवाददाता नियुक्ति की मांग को लेकर जिले से लेकर प्रदेश स्तर पर धरना-प्रदर्शन कर रहे बीटीसी 2013 के प्रशिक्षुओं का आंदोलन शुक्रवार को भी जारी रहा।
शुक्रवार को प्रशिक्षुओं ने सपा कार्यालय पर प्रदर्शन कर जिले में रिक्त सहायक अध्यापक पदों की सही जानकारी उपलब्ध कराने और जल्द नई भर्ती शुरू किए जाने की मांग की।
मनीष मिश्रा ने कहा कि 2013 के बीटीसी प्रशिक्षु 68 दिनों से लखनऊ में धरना प्रदर्शन कर रहे है। संगठन की मांग प्राथमिक विद्यालयों के रिक्त पदों पर नियुक्ति की है। जिस पर प्रदेश स्तर पर वार्ता चल रही है। इन सब के बीच जिले में बीटीसी 2013 के प्रशिक्षुओं की संख्या लगभग सात सौ के सापेक्ष बेसिक शिक्षा विभाग रिक्त सीटों की सही संख्या अब तक उपलब्ध नहीं करा सका है। कभी 13 तो कभी 252 की संख्या बताई जा रही है। जबकि वास्तव में रिक्त पदों की संख्या काफी अधिक है। जिसे बेसिक शिक्षा विभाग दबाए हुए है। सपा कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे प्रशिक्षुओं ने कहा कि बीएसए, जिलाधिकारी के साथ ही अन्य सभी संबंधित अधिकारियों को पत्रक दिया जा चुका है। इसके बाद भी विभाग सहीं रिक्त पदों की संख्या नहीं उपलब्ध करा रहा है। जब तक सही रिक्त पदों की संख्या घोषित नहीं की जाती तब तक प्रशिक्षुओं का आंदोलन चलता रहेगा। इस अवसर पर चंद्रभूषण मौर्य, अशोक यादव, प्रियंका यादव, प्रेमलता, आरती राजभर, रामानंद आदि मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook