Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा मित्रों के नाम संदेश : गाजी इमाम आला

मित्रो आप लोगों से अपील है कि आप लोग संगठन का सहयोग जरूर करें जिससे लड़ाई जितने में किसी भी प्रकार का बाधा उत्पन्न न हो सके! मित्रो आने वाले 17 Nov  को शिक्षा मित्र जरूर कामयाब होगा! इसके लिए सभी मोर्चों पर uppsms के बरिष्ठ पदाधिकारीयो को लगा दिया गया है!
मित्रो उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ शिक्षा मित्रो के प्रशिक्षण के खिलाफ दायर SLP का मा सुप्रीम कोर्ट में मजबूती से पैरवी करने के लिए बरिष्ठ अधिवक्ता फराग त्रिपाठी जी या बरिष्ठ अधिवक्ता अमित सिब्बल जी को रक्खा जाएगा, संगठन का मानना है कि मा सुप्रीम कोर्ट में शिक्षा मित्रो से संबंधित किसी भी सुनवाई को गंभीरता से लिया जाना आवश्यक है क्योंकि छोटी छोटी गलती ही बड़े गलती का जन्म देता है!
17 Nov को होने वाले सुनवाई के लिए प्रदेश महामंत्री पुनीत कुमार चौधरी व जगबीर भाटी को अधिकृत किया गया है!
मित्रो यह भी बता दें बी एड अभ्यर्थी का न्यूक्ति 31मार्च 2014 के बाद किसी भी दशा प्राथमिक विद्यालय में नियुक्ति नहीं हो सकता है मित्रों 17 Nov को संगठन को एक मौका भी मिल गया है इन बी एड अभ्यर्थी के काले कारनामों को जस्टिस दीपक मिश्रा जी को कोर्ट में बताया जाएगा! तथा मा न्यायालय में मजबूती से इस रिट का बिरोध किया जाएगा!

मित्रो आप का संगठन उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ आप लोगों के दृारा समय समय पर दिये गये पैसौ को संगठन जहाँ आवश्यकता होती है वहाँ पर खर्च किया जाता है!
मित्रो संगठन आप लोगों के सम्मान की रक्षा के लिए कृत संकल्पित है! हर परिस्थिति में बिरोधियो का मुहतोड जबाब दिया जाएगा!
गाजी इमाम आला प्रदेश अध्यक्ष, शिव कुमार शुक्ल संरक्षक, श्याम लाल यादव बरिष्ठ उपाध्यक्ष, पुनित चौधरी महामंत्री, रमेश मिश्रा कोषाध्यक्ष, कौशल कुमार सिंह प्रदेश मंत्री, आदि!
Big Breaking :


sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook