Breaking Posts

Top Post Ad

प्राथमिक विद्यालय के सहायक अध्यापकों विद्यालय आवंटन में धांधली पर हंगामा

ब्यूरो, अमर उजाला, जौनपुर प्राथमिक विद्यालय के सहायक अध्यापकों की पदोन्नति के बाद विद्यालय आवंटन में धांधली का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को शिक्षकों ने बीएसए कार्यालय पर हंगामा किया।
शिक्षकों के पदस्थापन में खामियां कैसे बरती गईं बीएसए के सामने अध्यापकों ने जब यह सवाल रखा तो वह कार्यालय छोड़कर निकल गए।
आरोप है कि जिन विद्यालयों का नाम विकल्प वाली सूची में नहीं था उसपर भी शिक्षकों की तैनाती कर दी गई है। यहां हंगामा कर रहे शिक्षकों ने कई ऐसे शिक्षकों का भी नाम गिनाया जिनकी पहले किसी और विद्यालय पर तैनाती के लिए आदेश जारी किया गया था लेकिन बाद में उन्हें उनके घर के आस पास ज्वाइन करा दिया गया।

जूनियर हाईस्कूल सीहीपुर, प्राथमिक विद्यालय धीराजपुर, जूनियर हाईस्कूल ढेमा महराजगंज आदि विद्यालयों का नाम विकल्प वाली सूची में नहीं थी। इसलिए कि वहां पहले से ही अधिक अध्यापकों की तैनाती है। लेकिन सारे नियम कानून को ताक पर रख दिया गया और ऐसे विद्यालयों पर तैनाती के लिए खेल की गई है।
दोपहर में प्रभारी बीएसए मुन्नालाल कुशवाहा के डायट स्थित कार्यालय पर शिक्षकों ने हंगामा शुरू किया तो वह कार्यालय से निकल गए। इस संबंध में बात की गई तो प्रभारी बीएसए  कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए। इस संबंध में जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी ने कहाकि किसी भी शिक्षक ने ऐसी कोई शिकायत नहीं की है यदि शिकायत मिली तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook