Breaking Posts

Top Post Ad

विभिन्न याचिकाओं में दाखिल किये गए लिखित दस्तावेज : अमित कपिल जी, विनोद सोनी जी, व् मयंक तिवारी

एक तरफ़ जहाँ चहुँ ओर ऐसा होना चाहिए, वैसा होना चाहिए। इस बार यह नही किया तो आपको मौका नही मिलेगा, इस बार ऐसा नही हुआ तो ये हो जायेगा जैसी तमाम बातें आप सभी के मध्य सुनने को मिलती है
और आप सभी प्रातः काल से संध्या तक और संध्या से रातभर और पुनः भोर होते ही अपनी पूरी ऊर्जा से इसी कार्य में लगे रहते है।
वहीँ दूसरी तरह हमारी टीम उन समस्त आवश्यक कार्यों को पूर्ण करने हेतु पुरे मनोयोग व् तन्मयता के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन में लगी रहती है। इसी निम्मित आज हम (अमित कपिल जी, विनोद सोनी जी, व् मैं मयंक तिवारी) सुप्रीम कोर्ट में पहुँचे तथा एक बार फिर अपने एडवोकेट से पुरे केस की विस्तार पूर्वक चर्चा की तथा लिखित दस्तावेज (written submission) दाखिल करने के महत्वपूर्ण कार्य को भी पूर्ण कर लिया गया।
हमारी टीम की तरफ से विभिन्न याचिकाओं में दाखिल किये गए written submission में "आर्टिकल 21A जिसमें RTEएक्ट09 के पूर्णतः अनुपालन, शिक्षामित्र मुद्दा, 1100 याचियों के अनुसार ही शेष याचियों को राहत, अब तक हुई नियुक्तियों का डेटा ऑनलाइन व् लिस्ट सुप्रीम कोर्ट में जमा हो, हाइकोर्ट की भांति ही सुप्रीम कोर्ट से शिक्षामित्र समायोजन रद्द होने पर परमादेश (mandamus) जारी करते हुए उनके पदों को वर्तमान गतिमान प्रक्रिया में जोड़ने आदि प्रार्थनाओं को प्रमुखता से रखा है।"
इसके अतिरिक्त आज हमने अगली सुनवाई हेतु अपने पैनल के साथ वरिष्ठ अधिवक्ता ध्रुव मेहता जी को भी हायर कर लिया है तथा उनके पास ब्रीफ भी पहुँचा दिया गया है अगले सप्ताहंत व् सुनवाई से एक दिन पूर्व ब्रीफिंग का समय ले लिया गया है।
दोस्तों, हम अपनी तरफ से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे है शेष आप सभी प्रार्थना करें कि हमेशा की तरह न्याय की जीत हो व् सत्य की पुनः स्थापना हो। योग्यता सभी दिशाओं में सम्मान प्राप्त करे तथा असंवैधानिक कार्यों को करने के लिए अपनी शक्ति का दुर्प्रयोग करने वाली किसी भी सरकार को यह ज्ञात हो जाये कि देश में लोकतंत्र है, संविधान है, न्यायपालिका है व् आपके अनैतिक कार्यों का विरोध करने के लिए आप और हमारे जैसे युवा है।
आप सभी का आने वाला हर पल मंगलमय हो। इन्ही शुभ कामनाओं के साथ
आपका मयंक तिवारी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook