Breaking Posts

Top Post Ad

जूनियर भर्ती : सिर्फ नेक्स्ट वेडनेसडे तक इंतज़ार करे , आर्डर रिजर्व

जैसा की आप सभी अवगत है कि विगत 2 दिनों से चल रही अनवरत बहस आज रिजर्व आर्डर में तब्दील हुयी, यहां अब मैं ये कहना चाहूँगा कि सिर्फ नेक्स्ट वेडनेसडे तक इंतज़ार करे और आज तक हुयी जिरह का जिक्र आप सब सुन चुके है
अर्थात चाहे सुप्रीम कोर्ट के द्वारा फुल बेंच आर्डर पर भर्ती 72825 करवाई गयी हो या फिर जूनियर भर्ती बहस में डबल बेंच आर्डर श्री भूषन साहब द्वारा 15 वा संसोधन रद्द की बात रही हो सब का सब या फिर माननीय सी.जे साहब द्वारा ये बोला गया की सभी मामला सुप्रीम कोर्ट द्वारा 72825 में क्लियर किया जा चुका है तो फिर अकादमिक से भर्ती क्यों? आदि आदि बहस के तथ्यों को धयान में रख कर..... आज आर्डर रिज़र्व हो गया ' सुखद' अनुभव।।।
अंतिम चरण में ये कहूँगा फिर कि कोर्ट के मूड को समझ पाना अकादमिक के बस कि न बात थी और न है, हा ये भी मैं स्वीकार करता हूँ कि अंत बहस म'ें सी. जे साहब ने बोला कि सुप्रीम कोर्ट में अगर 15 वा संसोधन पेंडिंग है तो इनको नौकरी करने देते है' हो सकता जो भी आर्डर आये वो अकादमिक बंधुओ को क्षडिक लाभ प्रतीत हो रहा हो लेकिन लिखित आर्डर के पहले कुछ भी बोलना जल्द बाजी होगी, हाँ ये बात सच है विधिक जानकार जानते ही होंगे की फुल बेंच आर्डर को सी. जे साहब यानी की डबल बेंच ओवर लूप नही कर सकती, साथ ही साथ एन. सी. टी. ई गाइड लाइन को भी ओवर लूप नही किया जा सकता।
अंत में कुछ अंग्रेजी भी
"Tet was zindabaad'
" tet is zindabaad'
"Tet will be zindabaad'

जल्द ही एक मीटिंग बुधवार के पहले लखनऊ में सब लोग संपर्क में रहे क्योकि हम हर तरीके से तैयार थे, हैं , और रहेंगे, अब गंगा प्रयाग नागरी से नवाबो के शहर प्रस्थान का समय हो चुका है।
शेष विस्तार बाद में....
बाकी सब फेस बुक विधिक सलाहकार आपको बिन मांगी सलाह लगातार देते रहेंगे अभी अभी खरे साहब के यहां से निकले है हम और गुरुदेव खरे साहब के अनुसार आने वाले आर्डर का भविष्य-" श्री सुधीर अग्रवाल जी का आर्डर 57476/2013 पर लागू रहेगा अर्थात 15 & 16 रद्द और 14 (3) क्लोज के तहत नई सूची तैयार हो साथ में फुल बेंच आर्डर, बाद में ये हो सकता की सुप्रीम कोर्ट आर्डर आने तक इन लोगो की नौकरी न छीनी जाय"
शेष विस्तार बाद में
आप सभी के सहयोग व् आशीष का आकांक्षी
आपका
योगेन्द्र यादव
जूनियर टेट मोर्चा उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook