Breaking Posts

Top Post Ad

पहले याची बनाने पर कभी verification कभी senior advocate के नाम पर हर date की hearing से पहले लूट

7 dec 2015 को 1100 याचियों को राहत देने का आदेश क्या आया , सबको लगा कि बिना याची बने नौकरी नहीं लगेगी , लगे भी क्यों नहीं सुप्रीम कोर्ट के judge दीपक मिश्रा जी ने याची राहत का बिना नियम कानून का अटपटा आदेश जो कर दिया।।।।
आगे जो lead कर रहे थे उन लोगों को पैसा कमाने का भरपूर मौका मिल गया और उन लोगों ने सुनहरे मौके का पूरा फ़ायदा उठाया ।।।
किसी टीम ने 2000 में याची बनाया तो किसी ने 1500 और किसी ने 1000 , एक महानुभाव ने अपनी दुकान स्थापित करने के लिए सबसे कम 850 में मौर्चा खोल लिया।।।
इन सभी टीमों ने "याची बनाओ प्रतियोगिता " में ज्यादा से ज्यादा याची बनाने के लिए जिला स्तर पर एक एक एजेंट(दलाल) नियुक्त कर दिया , किसी जिले में दो भी करने पड़े... इनके अतिरिक्त कोषाध्यक्ष , विधिक सलाहकार और कई तरह के अधिकारी व् कर्मचारी भी नियुक्त किये गए और इन सब ने मिलकर बी.एड टेट 2011 वालों को खूब लूटा ,पहले याची बनाने पर कभी verification कभी senior advocate के नाम पर हर date की hearing से पहले लूटा; लूट में leader अधिकारी कर्मचारी एजेंट सभी का हिस्सा था.....ज्यादातर जिला एजेंटो ने 40 से 60 % तक अपने पास रखा बाकी का आगे भेजा।।।।
बी.एड टेट 2011 वालों को लगा 1100 में 83 और gen 90 वाला सिर्फ याची बनकर नौकरी पा सकता है तो में क्यों नहीं और बहती गंगा में हाथ क्या वो तो पूरा शरीर ही धोने को कूद पड़ा।।।।
अब काम पर ध्यान देना चाहिए आपको ...
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook