Breaking Posts

Top Post Ad

Transfer policy : बेसिक शिक्षा स्कूलों के लिए नई ट्रांसफर नीति : बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: प्रदेश सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने कहा कि शिक्षकों के तबादले के लिए सरकार जल्द ही नई नीति लेकर आएगी। महिला शिक्षकों को होने वाली परेशानी का ख्याल रखते हुए तबादला नीति तैयार की जाएगी।
बेसिक विभाग के लिए बजट बढ़ाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल बजट को नहीं बढ़ाया जाएगा। संजयनगर स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची अनुपमा जायसवाल ने सरकारी स्कूलों में जल्द ही सुधार का दावा किया।
कार्यक्रम के दौरान बेसिक शिक्षा मंत्री ने महानगर संगठन और उन कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया जिन्होंने बहराइच में चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार की कमान संभाली थी। महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा और उनकी टीम का अनुपमा जायसवाल ने पुष्प गुच्छ देकर अभिनंदन किया। इस मौके पर साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा ने बेसिक शिक्षा से संबद्ध महिला शिक्षकों के जनपद में ही तबादले, स्कूलों में बायोमीट्रिक उपस्थिति सहित स्कूलों में फर्नीचर का सुझाव उनके समक्ष रखा। राज्यमंत्री अतुल गर्ग और पूर्व विधायक नरेंद्र शिशौदिया ने भी कुछ सुझाव बेसिक शिक्षा मंत्री को दिए। महापौर आशु वर्मा ने पब्लिक स्कूलों में फीस वृद्धि को लेकर शिकायत की। बेसिक शिक्षा मंत्री ने सभी मुद्दों पर गौर करने का आश्वासन दिया। गैर शैक्षणिक कार्यों में शिक्षकों की ड्यूटी से लेकर बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर उन्होंने धीरे-धीरे सुधार आने का दावा किया। इस मौके पर सतेंद्र शिशौदिया, अशोक मोंगा, राजा वर्मा, बलदेवराज शर्मा, विजय मोहन, आशा शर्मा, राजीव अग्रवाल, राजेश त्यागी, मानसिंह, संजय कश्यप, मयंक गोयल, डा. वीरेश्वर त्यागी, राहुल गोयल, गोल्डन आदि मौजूद रहे।
Image may contain: 4 people, text
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook