Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक भर्ती प्रक्रिया जल्दी शुरू करिए सरकार

अंबेडकरनगर : टीईटी पास एकेडमिक संघर्ष मोर्चा ने सुप्रीम कोर्ट से शैक्षिक मेरिट पर जारी हुई भर्ती विज्ञप्ति पर शिक्षकों की भर्ती किए जाने की गुजारिश प्रदेश सरकार से की है।
विकास भवन परिसर में सोमवार को बैठक के उपरांत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन प्रभारी जिलाधिकारी ओपी आर्य को सौंपा। इसके साथ न्यायालय के आदेश की प्रति भी संलग्न की है।
शैक्षिक मेरिट के आधार पर शिक्षक भर्ती को लेकर न्यायालय की ओर से हरी झंडी दिखाए जाने के बाद युवाओं का उत्साह दोगुना हो गया है। टीईटी पास एकेडमिक संघर्ष मोर्चा की बैठक में न्यायालय के निर्णय का अनुपालन कराए जाने पर बल दिया गया। जिलाध्यक्ष दिनेश मौर्य ने कहा कि न्यायालय ने शैक्षिक मेरिट पर शिक्षक भर्ती के साथ ही तत्कालीन दोनों विज्ञप्तियों पर भी वैधता की मुहर लगाई है। हालांकि न्यायालय ने सरकार की इच्छा पर उक्त भर्ती को पूरा करने का निर्णय छोड़ा है। ऐसे में युवाओं को एकजुट होकर शिक्षकों की भर्ती के लिए रिक्त पदों के सापेक्ष सरकार पर पुरानी विज्ञप्ति पर काउंसि¨लग कराए जाने की मांग की जाएगी। बैठक के दौरान संगठन ने सरकार तक अपनी आवाज को पहुंचाने की रणनीति तय की। जिलाध्यक्ष ने सोमवार को संगठन की आपात बैठक आहूत करते हुए बताया कि यहां मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा। सरकार की ओर से सकारात्मक निर्णय नहीं लिए जाने पर संगठन आंदोलन को बाध्य होगा। बैठक में परशुराम राजभर, मुराद अली, नर्वदेश्वर, अर¨वद, विकास, पतिराम, कुलदीप, रामतीरथ पाल, राकेश यादव, अर्जुन, प्रीती साहू, मंजू, राधा मौर्य, वंदना वर्मा, अमरजीत, मुन्ना, दीवानचंद्र आदि शामिल रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook