Breaking Posts

Top Post Ad

कलेक्ट्रेट में गरजे शिक्षामित्र, सीएम की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया हवन: मंत्री बोले, सरकार खोज रही है समाधान

प्रतापगढ़ : समायोजन निरस्त होने से पांच दिनों से आंदोलनरत शिक्षामित्र सोमवार को भी कलेक्ट्रेट में गरजे। शिक्षामित्रों ने धरना देकर मुख्यमंत्री योगी के बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन किया।
धरनास्थल पर पहुंचकर कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने शिक्षामित्रों की बात सुनी।1धरने के दौरान आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की जिलाध्यक्ष रीना सिंह ने कहा कि शिक्षामित्रों की एकजुटता और उनका आंदोलन रंग जरूर लाएगा। जिस तरह संघर्ष की बदौलत शिक्षामित्रों की शिक्षक की नौकरी मिली थी, उसी तरह उनसे शिक्षक के रूप में काम लेने के लिए योगी सरकार को कोई न कोई निर्णय जल्द लेना पड़ेगा। धरनास्थल पर पहुंचे माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने कहा कि शिक्षामित्रों के आंदोलन को उनके संगठन का पूरा समर्थन है। जरूरत पड़ेगी तो जिले के सभी माध्यमिक विद्यालयों में तालाबंदी करके सभी शिक्षक उनके साथ दरी पर बैठने का काम करेंगे। संघ के संरक्षक रामचंद्र सिंह ने कहा कि इस मुद्दे पर शिक्षक विधायक तब तक विधानपरिषद को नहीं चलने देंगे, जब तक शिक्षामित्रों को उनका खोया हुआ सम्मान नहीं मिल जाता है।
रीना सिंह ने कहा कि मंगलवार को सुबह नौ बजे से कलेक्ट्रेट में फिर धरना दिया जाएगा। धरने में प्राथमिक शिक्षक संघ के मांडलिक मंत्री अनिल पांडेय, जिला कोषाध्यक्ष राजेश पांडेय, निर्भय सिंह, राकेश सिंह, सुशील तिवारी, जयराम यादव, संतोष मिश्र, पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष शाह आलम ने पहुंचकर अपना समर्थन दिया। रामकृष्ण विश्वकर्मा, पंकज सिंह, सुरेश चौधरी, देवेंद्र पुष्पाकर, आशा पांडेय, संतोष यादव, सरला सिंह, विवेक सिंह आदि मौजूद रहे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook