Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों की उपस्थिति पर रखें निगाह

फतेहपुर : प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों में संचालित होने वाली गतिविधियों में शासन की मंशा में खरा उतरने के लिए बीएसए शिवेंद्र प्रताप ¨सह ने बीईओ संग बैठक की।
कहाकि विद्यालय में गठित होने वाले मीना मंच व बाल संसद का गठन अविलंब हो। गठन की सूचना कार्यालय को यथाशीघ्र उपलब्ध कराई जाए। खंड शिक्षा अधिकारी रुटीन निरीक्षण में तेजी लाए। अध्यापकों व शिक्षा मित्रों की उपस्थिति पर जोर दिया।
बीएसए कार्यालय में आयोजित बैठक में बीएसए ने शासन की मंशा का पाठ दोहराया। बोले कि हर विद्यालय में ऊर्जा संरक्षण व चित्रकला प्रतियोगिता से जोड़ा जाए व ब्लाक के टॉपर की सूची दी जाए। विभिन्न प्रकार के संचालित होने वाले खातों को 25 सितंबर तक अपडेट करा लिया जाए। सोमवार और बुधवार को रेडियो पर प्रसारित होने वाले जन पहल कार्यक्रमों को सुनवाया जाए और उसकी जांच की जाए। विद्यालयों में एमडीएम व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। बीएसए की दूसरी बैठक में ब्लाकों में तैनात कंप्यूटर आपरेटरों के पेच कसे गए। जिसमें आईजीआरएस पोर्टल, मानव संपदा के खातों को अपडेट करने के लिए टिप्स दिए गए। इसके साथ ही कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालयों में पठन पाठन व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए गए।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook