Breaking Posts

Top Post Ad

तीन शिक्षामित्र व एक शिक्षक गैरहाजिर, रोका वेतन

चित्रकूट। बीएसए आनंद प्रकाश शर्मा ने सोमवार को आठ सरकारी स्कूल सहित एक प्राइवेट स्क ूल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एक प्रधानाध्यापक व तीन शिक्षा मित्र अनुपस्थित मिले।
शिक्षामित्रों का एक दिन का वेतन रोकने के आदेश दिया। प्राइवेट विद्यालय बिना मान्यता प्राप्त मिला जिस पर बंद करने के आदेश दिए।

 बीएसए ने मानिकपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय कलारनपुरवा में निरीक्षण किया। जहां पर शिक्षामित्र सुलेखा सिंह नहीं मिली। जिनका एक दिन का वेतन रोकने के आदेश दिए। इसके साथ ही विद्यालय में रंगाई पुताई न मिलने पर वेतन रोकने के आदेश दिए। पहाड़ी क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय छेछरिहा बुजुर्ग में प्रधानाध्यापक पुष्पराज सिंह के हस्ताक्षर पाए गए लेकिन वह मौके पर नहीं मिले।

रामनगर क्षेत्र के रेरूवा में शिक्षामित्र सुनीता देवी व आरती देवी अनुपस्थित मिली। जिस पर वेतन/मानदेय अग्रिम आदेश तक रोकने के आदेश दिए। इसके अलावा पहाड़ी क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय रायपुर, प्राथमिक विद्यालय बेराउर, पूर्व माध्यमिक विद्यालय सरधुवा च एनपीआरसी भवन का निरीक्षण किया। जहां पर शिक्षक उपस्थित मिले। रंगाई पुताई न होने पर नाराजगी दिखाई। प्रधाध्यापक को आदेश दिए कि विद्यालय की रंगाई पुताई के साथ ही वृक्षारोपड़ किया जाए। इसके अलावा भौरी कस्बे में स्थित वासुदेव स्थित पाब्लिक स्कूल ठकुरन पुरवा में छापा मारा पाया गया कि यह विद्यालय मान्यता प्राप्त नहीं है। जिस पर विद्यालय बंद करने के आदेश दिए गए।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook