Breaking Posts

Top Post Ad

दो शिक्षामित्रों का मानदेय रोकने सहित विभागीय कार्रवाई का निर्देश

निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार रविवार को निजामाबाद तहसील क्षेत्र में बूथ दिवस का आयोजन किया गया। एसडीएम निजामाबाद बागीश कुमार शुक्ला और तहसीलदार ने निरीक्षण किया।
जिसमें दो बीएलओ (शिक्षामित्र) द्वारा कोई कार्य नहीं किया जा रहा था। जिस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए मानदेय रोकने के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी मिर्जापुर और खंड शिक्षा अधिकारी मिर्जापुर को निर्देशित किया।
तहसील निजामाबाद के अंतर्गत स्थित बूथों का निरीक्षण एसडीएम निजामाबाद बागीश कुमार शुक्ला और तहसीलदार निजामाबाद द्वारा किया गया। जिसमें अधिकांश बूथों पर बीएलओ और सुपरवाइजर उपस्थित रहकर कार्य करते मिले। बूथ संख्या 226 प्राइमरी विद्यालय सरायमीर द्वितीय के बीएलओ सरिता देवी (शिक्षामित्र) और बूथ संख्या 143 प्राइमरी विद्यालय महूना संख्या 2 की बीएलओ कुमुद लता (शिक्षामित्र) द्वारा कोई कार्य नहीं किया जा रहा था। जिस पर उच्चाधिकारियों ने नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने दोनों बीएलओ को मानदेय रोकने के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी मिर्जापुर और खंड शिक्षा अधिकारी मिर्जापुर को निर्देशित किया। इसके साथ ही उन्होंने सरिता देवी और कुमुद लता के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई के लिए खंड शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया गया।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook