Breaking Posts

Top Post Ad

यूपी के शिक्षामित्रों के बड़ी न्यूज़, आज रिव्यु पिटीशन पर आ सकता है सुप्रीम कोर्ट का फैसला

आगरा। यूपी के शिक्षामित्रों के लिए बड़ी खबर है। सुप्रीम कोर्ट से बड़ी खबर उन्हें मिल सकती है। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि रिव्यू पिटीशन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है। आज दोपहर या शाम तक फैसला आने की पूरी उम्मीद है।
उन्होंने बताया कि यहां तक उम्मीद है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।
30 को हो गई सुनवाई
उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की ओर से सुप्रीम कोर्ट में 25 जुलाई 2017 को आए फैसले के बाद रिव्यू पिटीशन दायर की थी। इस पर सुप्रीम कोर्ट में 30 जनवरी को सुनवाई हुई। इस रिव्यू पिटीशन में संगठन की ओर से न्यायालय के सामने दो बातों को रखा गया। प्रथम था 9 अगस्त का एक्ट, जिसमें अनट्रेंड टीचर को चार साल का समय दिया जाए, जिससे वे अपनी योग्यता पूर्ण करलें और दूसरा न्यायालय के सामने ने उन 406 शिक्षामित्रों की सूची भी रखी गई, जिनकी 25 जुलाई का फैसला आने के बाद अब तक मृत्यु हो चुकी है।
पक्ष में फैसला आने की उम्मीद
जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि इस बार पक्ष में फैसला आने की पूरी उम्मीद है। क्योंकि न्यायाधीश महोदय ने उनकी फाइल को अध्ययन के लिए रख लिया है। यदि ये मामला खारिज करना होता, तो तुरंत ही कर दिया जाता। जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि आज दोपहर या शाम तक निर्णय आने की पूरी उम्मीद है।

sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook