Breaking Posts

Top Post Ad

सीएम योगी के नाम खून से ल‍िखा खत, अपनी मांगों पर अड़े श‍िक्षाम‍ित्र

लखनऊ समायोजन रद होने से नाराज शिक्षामित्रों ने रविवार को लक्ष्मण मेला मैदान में प्रदर्शन किया। इस दौरान कुशीनगर निवासी नूर हसन अंसारी ने सीएम के नाम खून से खत लिखकर समायोजन बहाल करने की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक सीएम के नाम खून से खत लिखते रहेंगे।

अपग्रेड पैराटीचर्स शिक्षा मित्र असोसिएशन के बैनर तले प्रदेश के कई जिलों से आए शित्रामित्रों ने समायोजन बहाली की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। असोसिएशन के प्रांतीय संरक्षक श्यामजी दुबे ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि 1,24,000 प्रशिक्षित अपग्रेड टीचर्स को 38,878 रुपये की दर से प्रत्येक माह वेतन दिया जाए। इसके साथ ही मृतक आश्रितों के परिवारीजनों को आर्थिक मदद और योग्यता के आधार पर नौकरियां भी दी जाएं।

वहीं प्रांतीय महिला संरक्षक उमा देवी ने बताया कि एसीएम अजय राज, सीओ अभय कुमार मिश्रा धरनास्थल को खाली करवाने का दबाव बना रहे हैं, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने वहां से हटने से मना कर दिया है। उमा देवा ने कहा कि शिक्षामित्रों ने मांगें पूरी करवाने का संकल्प लिया है। इसलिए जब तक मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक सरकार के खिलाफ लक्ष्मण मेला मैदान में प्रदर्शन जारी रहेगा।

पीएम और राष्ट्रपति को भी लिखा खत

नूर हसन ने बताया कि समायोजन बहाली को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द और मोहन भागवत को पांच बार खत लिख चुका हूं। अभी तक मेरी मांग को किसी ने भी गंभीरता ने नहीं लिया। जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक मैं खून से खत लिखता रहूंगा।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook