Breaking Posts

Top Post Ad

विद्यालय में प्रधानाध्यापक, महिला शिक्षामित्र के बीच चले जूते-चप्पल

हरदोई: अहिरोरी विकास खंड के प्राथमिक बेलहरा में शुक्रवार को प्रधानाध्यापक और महिला शिक्षामित्र के बीच जमकर जूता-चप्पल चले। शिक्षामित्र ने जहां प्रधानाध्यापक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है वहीं
प्रधानाध्यापक का कहना है कि विद्यालय में समय से आने की बात कहने पर शिक्षामित्र ने गाली गलौज कर चप्पल से हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है। खंड शिक्षा अधिकारी कहना है कि विभाग भी कार्रवाई कर रहा है।

कोतवाली शहर क्षेत्र के खगेश्वपुरवा निवासी सुनील कुमार यादव प्राथमिक विद्यालय बेलहा के प्रधानाध्यापक हैं। उसी विद्यालय में कोतवाली देहात क्षेत्र के कोढ़वा निवासी मंजूलता समायोजित शिक्षामित्र हैं। शुक्रवार की सुबह दोनों के बीच विवाद हो गया और फिर जमकर मारपीट हुई। शिक्षामित्र का कहना है कि प्रधानाध्यापक उस पर गलत नजर रखते हैं। शुक्रवार को उन्होंने उसे कमरे में बुलाया था, जहां पर उससे छेड़छाड़ की, विरोध करने पर नौकरी न करने देने की बात कही, गाली गलौज किया और उसके ऊपर जूतों से हमला कर दिया। वहीं प्रधानाध्यापक का आरोप है कि शिक्षामित्र मंजूलता समय पर विद्यालय नहीं आती हैं। शिक्षण कार्य को लेकर वह समय पर आने जाने की बात कहते हैं। उनका कहना है कि शुक्रवार को भी यही हुआ और उन्होंने टोका तो मंजूलता ने उनके ऊपर हमला कर दिया। विद्यालय में बच्चों के सामने प्रधानाध्यापक और शिक्षामित्र के बीच जमकर मारपीट हुई। बच्चे घर की तरफ भागे, मौके पर मौजूद अन्य अध्यापकों और शिक्षामित्र ने बीच बचाव किया। मंजूलता ने 100 नंबर पर फोन किया तो पुलिस भी पहुंच गई। वहीं खंड शिक्षा अधिकारी मनोज पटेल भी पहुंचे। थानाध्यक्ष अशोक कुमार यादव ने बताया कि दोनों तरफ से तहरीर दी गई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है, उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी। वहीं खंड शिक्षा अधिकारी मनोज पटेल ने बताया कि विद्यालय में आने जाने को लेकर विवाद हुआ था। प्रधानाध्यापक और शिक्षामित्र के बीच जूता- चप्पल चले हैं। दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook