Breaking Posts

Top Post Ad

प्रधानाध्यापक ने सहायक महिला अध्यापक को लात घूसों व जूतों से धुना

हरदोई (ब्यूरो) – अपने ही विद्यालय की सहायक महिला अध्यापक से छेड़खानी व गाली गलौज का विरोध करने पर विद्यालय प्रधानाध्यापक ने महिला शिक्षिका को लात-घूंसों से जमकर पीटा व ग्रामीणों के बीच बचाव से जैसे तैसे बची महिला शिक्षक की जान महिला शिक्षक ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अध्यापक को साथी सहित गिरफ्तार किया प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंजू लता पत्नी अनिल कुमार निवासी ग्राम पुरवा, थाना कोतवाली देहात जो कि समायोजित शिक्षामित्र के पद पर प्राथमिक विद्यालय बिल्हा विकासखंड अहिरोरी में तैनात है। वहीं विपक्षी सुनील कुमार यादव इसी विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात है ।आपसी सामंजस्य ना बैठने पर लगी लगातार अश्लील हरकतें करने का विरोध करने पर सुनील कुमार यादव ने प्रार्थनी के साथ पहले तो अश्लील हरकतें की ,जिसका महिला ने विरोध किया।
इससे खुन्नस खाए प्रधानाध्यापक ने महिला के साथ लात जूतों से जमकर मारपीट की ।उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ प्राथमिक विद्यालयों की स्थिति संभालने के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं महिला सशक्तिकरण के नाम पर तरह तरह के प्रोग्राम चलाकर उनको सम्मान और स्वाभिमान के साथ जीने का अवसर प्रदान कर रही है तो दूसरी ओर शिक्षा के मंदिर में एक अध्यापक के द्वारा सहयोगी सहायक अध्यापक के साथ इस तरह का बर्ताव भाजपा की सरकार के मंसूबों पर पानी फेरने का काम कर रही है ।पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक हरदोई से न्याय की गुहार लगाई है । वहीं सूत्रों की माने तो आरोपी शिक्षक टडियावा थाना पुलिस की गिरफ्त में पहुंच चुका है अब देखना होगा, इस महिला को न्याय मिलता है या नहीं।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook