Breaking Posts

Top Post Ad

अनावश्यक रूप से 24 फरबरी से पहले और बाद की बात ना करें : मयंक तिवारी

आज कुछ विशेष बातें यहाँ स्पस्ट करना चाहूंगा जिसका बिना बजह कौतूहल बना हुआ है...
•एक तो यह कि आप सभी अनावश्यक रूप से 24फरबरी से पहले और बाद की बात ना करें।
3जनवरी को टेट मोर्चे के प्रतिनिधि मंडल की मुख्यमंत्री जी से मुलाकात के बाद विभाग को दिए गए प्रार्थना पत्र के माध्यम से शासन के समक्ष "सुप्रीम कोर्ट में योजित याचिका CA4347-4375/2014 में हुए 7दिसम्बर 2015 के आदेश की भांति ही 24फरबरी2016, 24अगस्त2016 व् 17नवम्बर2016 के आदेशों के अनुपालन की बात रखी गयी है।" याची लाभ हेतु नियमतः इसके अतिरिक्त अन्य कोई बात वहां रखी भी नही जा सकती है।
•दूसरी यह कि 90/105 की बाध्यता जैसी कोई बात ना शासन से की जा रही है ना ही शासन द्वारा ही की जा रही है। उपरोक्त आदेशों में स्थान पाने वाले याचियों की नियुक्ति के सम्बन्ध में जिस दिन शासनादेश जारी होगा 841अभ्यर्थियों की अनुसार ही प्रत्येक याची अभ्यर्थी का चयन होगा।
•तीसरा यह कि आनन्-फानन में कुछ भी नही होगा जितना परेशान होकर आप इधर-उधर लगातार फोन कर रहे है, हाँ सही जानकारी के लिए फेसबुक/व्हाट्सअप आदि पर विश्वनीय साथियों से जुड़े रहिये। जो भी जानकारी होगी समय-समय पर दी जाती रहेगी।
•अंतिम यह कि यदि आपकी एप्रोच शासन/सरकार में है तो वहां प्रयास कर रहे साथियों से संपर्क कर उन्हें सहयोग प्रदान कीजिये अन्यथा की स्तिथि में आपको कहीं भागने की आवश्यकता नही है यदि आवश्यकता हुई तो ही बुलाया जाएगा।धन्यबाद
अंत में सूर्य देव के उत्तरायण होने पर भारतवर्ष के उजाले में वृद्धि के प्रतीक पर्व "मकर संक्रान्ति" उत्तरायणी पर आप सभी का जीवन भी प्रकाशमान हों, ऐसी शुभेच्छा के साथ मकर संक्रान्ति पर्व की हार्दिक मंगलकामनाऐं। आप सभी का आने वाला हर पल मंगलमय हो।
"माघे मासे महादेव:
योदास्यति घृतकम्बलम।
स भुक्त्वा सकलानभोगान,
अन्तेमोक्षं प्राप्यति।।"
आपका मयंक तिवारी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook