लाखों बीटीसी/ बीएड़ लोगों का भविष्य अदालती आदेशों के इंतजार में......गणेश दीक्षित

साथियों , उ.प्र. के बेसिक शिक्षा विभाग को अपनी मनमानी और हठधर्मिता वाले निर्णयों से बर्बाद करने वाले एकमात्र जिम्मेदार अधिकारी श्री संजय सिन्हा जी रहे हैं , समाजवादी सरकार के अति वफादार माने जाने वाले ये साहब इतने शक्तिसम्पन्न थे की अपने उच्च अधिकारियों को तो कुछ समझते ही नहीँ हैं
बल्कि अदालत के आदेशों की सरेआम अवहेलना की जिसके लिये इन्हें अनेक बार कोर्ट ने कठघरे में बुलाकर डाँट लगाई पर इन साहब के दिलोदिमाग पर सदा ही समाजवादी मस्ती का खुमार हावी रहा जिसके चलते इन्होंने कानून को धता देते हुये अनेक विधिविरुद्ध भर्ती कर डाली । जिसके कारण अनेक अयोग्य लोग नौकरी पा गये और योग्य लोग सड़कों पर घूम रहे हैं ।
समाचार पत्रों में आये दिन आने वाली भ्रष्टाचार और अनियमितता की खबरों के जन्मदाता यही साहब हैं । इनकी विशेषता ये है की ये सालों से एक ही पद पर जमे हुये हैं और विभाग को अपने तमाम गलत कामों से कानूनी पचडों में उलझाने का काम किया है जिससे लाखों बीटीसी/ बीएड़ लोगों का भविष्य अदालती आदेशों के इंतजार में हिचकोले खा रहा है ।
हम हमारी नयी सरकार से माँग करते हैं की इन साहब के कामों और सम्पत्ति की जाँच करवाकर विधि के अनुसार विवेचना कर कार्यवाई करने की कृपा करें ।
सादर ,
आपका - गणेश शंकर दीक्षित
टीईटी संघर्ष मोर्चा, उ.प्र.
सँघेय शक्ति सर्वदा ।
जय हिन्द जय टीईटी ॥

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week