Breaking Posts

Top Post Ad

नियुक्ति में अनियमितता बरते जाने पर फूटा गुस्सा

ब्यूरो, अमर उजाला, सोनभद्र शिक्षक भर्ती की प्रक्रिया में अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुए बुधवार को अभ्यर्थियों ने डीएम और बीएसए कार्यालय पर शिक्षा विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि नियमानुसार भर्ती नहीं की गई तो आत्महत्या करने के लिए मजबूर होंगे।
इसके पूर्व अभ्यर्थियों ने सदर विधायक भूपेश चौबे के आवास पर उनसे मुलाकात कर उन्हें मांगपत्र सौंपा। विधायक ने डीएम से निष्पक्ष भर्ती प्रक्रिया के लिए कहा।
जिले में शिक्षक की भर्ती में अनियमितता करने का आरोप लगाते हुए सबसे पहले अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षाधिकारी कार्यालय उरमौरा के बाहर प्रदर्शन किया। इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे जुलूस की शक्ल मेें अभ्यर्थियों ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर मांगों के समर्थन में नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि आवेदकों द्वारा दिए गए 14 बिंदुओं को संज्ञान में लेते हुए सत्यापन का कार्य किया जाए।

चयन सूची जारी होती है तो आवेदकों को पूरा विवरण दिया जाए। कहा कि पूर्व में जिन लोगों पर भ्रष्टाचार कर आरोप लग चुका है उन्हीं लोगों को भर्ती जांच कमेटी में शामिल किया गया है। कहा कि शिक्षा विभाग की कार्यप्रणाली की वजह से अगर कोई अभ्यर्थी आत्महत्या करता है तो इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook