Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET 2011 : इस वक़्त बीएड बेरोजगारों में एकजुटता की जरुरत

आज मै सभी बीएड टीईटी उत्तीर्ण अचयनित भाइयों/बहनों से अनुरोध करना चाहता हूँ कि समुद्र मंथन के बाद निकले अमृत की दो-एक बूंद हमारी टीईटी की मार्कशीट पर भी गिर पड़ी थी ।
मैंने हमेशा कहा कि जो रोजगार आपको करना हो तो कीजिये , प्राइमरी के मास्टर से अच्छा रोजगार मिले तो ज्वाइन कर लीजिए । जो इधर हो रहा है होने दीजिए ।
आज से पांच वर्ष पूर्व मैं स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला था स्वामी प्रसाद मौर्य ने मुझसे कहा था कि हम लोग नहीं बोलेंगे अगर हम बोले तो सरकार टीईटी परीक्षा रद्द कर देगी अतः आप लोग खुद प्रयास करके पहले टीईटी परीक्षा बचाइए और दिनांक 20 मार्च 2012 को लखनऊ में विधानसभा घेराव करके टीईटी परीक्षा बचा ली थी उस घटना की चोट कभी भूलती नहीं थी पर आज से भुला देता हूँ और आज अखिलेश यादव भाई को माफ़ भी करता हूँ ।
इस वक़्त बीएड बेरोजगारों में एकजुटता की जरुरत है , सभी चयनित बीएड नेताओं का बहिष्कार कर दीजिए ।
प्रदीप तिवारी आज से सर्वोच्च प्रयास करेंगे ।
अजय शंकर सूर्यवंशी के नेतृत्व में उनकी एक कमेटी होगी, जिसकी घोषणा अतिशीघ्र होगी और मैं भरोसा देता हूँ कि उसमें मैं नहीं रहूंगा ।
उसमे धीरज दुबे जैसे विद्वान रहेंगे , संगठन के अनुभवी रहेंगे ।
चयनित और एडहॉक चयनित नेताओं से भी कहना चाहता हूँ कि आपने बहुत क्रेडिट (श्रेय/धन) कमाया अब बेरोजगारों को उनकी दशा पर छोड़ दीजिए ।
मैं सुप्रीम कोर्ट में रहता हूँ और मैं ये भी जानता हूँ कि न्यायमूर्ति कितने मजबूर हैं ।
वो बीएड वालों को नौकरी देना चाहते हैं , वो सब कुछ सरकार से करवाना चाहते हैं ।
बार-बार डेट लगाने को मजबूर हैं ।
कौन क्या कहता है उसकी परवाह न कीजिये ।
शिक्षामित्र और बीटीसी भाई बहन जो कहें उनको कहने दीजिये उनसे बिलकुल बहस न कीजिये ।
लोगों ने बहुत कुछ कहा था हिम्मत हार गया होता तो पता नहीं कब का जहर खा चुका होता ।
आपको विश्वास न हो तो देखिएगा , चाहे इसको मेरा घमंड कहिये या मेरा आत्मविश्वास कहिये , मेरी कुंडली में हार नहीं लिखी है, अंत में सुप्रीम कोर्ट में हम जीत जाएंगे ।
मैंने कभी भी अपना हित पहले नहीं देखा है , हाई कोर्ट की खंडपीठ में अपने हितों अनदेखी की थी क्योंकि सबका हित हो रहा था तो मेरा न ही होता फिर भी चलता ।
सरकार मुकदमा वापस नहीं लेगी और वापस लेगी तब भी हम मजबूत हैं ।
धैर्य रखिये प्रदीप तिवारी , शशिकांत आदि की हर मुद्दों पर नजर है ।
धन्यवाद ।
राहुल पाण्डेय
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook