Breaking Posts

Top Post Ad

अगली सुनवाई 2 मई को है और उस दिन डी बाई चंद्रचूर्ण जी के आदेश को सुना जायेगा : प्रवीण श्रीवास्तव

Pravin Kumar Srivastava जी की वॉल से,
नमस्कार दोस्तों, आज आप सभी से मुझे सीधे-सीधे दो बातें बोलनी है। पहली बात यह कि 7 दिसम्बर के आदेश के बाद आप सभी को जब याची बनाया गया था तो किसी ने 500-1000-1500-2000 में आपकी नौकरी की गारंटी नही ली थी और ना ही कोई बांड भरकर दिया था।
वो पैसा आपको याची बनाने के लिए था जो आपको बनाया गया और उस बचे हुए पैसे से 24फरबरी2016 से लेकर आज तक हर सुनवाई पर बड़े से बड़े वकील किये गए। आंदोलनों का खर्च उठाया गया, वहां हुए नुकसान की भरपाई की गयी, FIR भी झेली गयी, अखिलेश सरकार से लेकर योगी सरकार तक सबके पीछे पड़ा गया और तो और पैसे से जियो निकलवाने की संभावना दिखाई दी तो वहां भी पैसे दिए गए।
मयंक टीम ने पहली सुनवाई से हर डेट पर दो सीनियर के वेणुगोपाल जी और वी मोहना जी को खड़ा किया और तीसरे सीनियर के रूप में कभी के वी विश्वनाथन, कभी एल नागेश्वर राव, कभी हीरेन पी रावल, तो कभी संयुक्त रूप से जयंत भूषण, सी एस वैद्यनाथन, ध्रुव मेहता, जे पी कामा, को खड़ा किया। सुप्रीम कोर्ट के अलावा भी हाइकोर्ट में सीनियर एडवोकेट्स के माध्यम से तीन तीन रिट / पी आई एल दाखिल की गयी है जहाँ से नोटिस/काउंटर सब हो चूका है।
पिछले एक-डेढ़ साल में हर वक़्त अपना काम-धंधा छोड़कर सबको एकजुट करते हुए बस आप सबके लिए दौड़ ही रहे है। आज जो लोग बिना जाने ही उल्टा सीधा लिख रहे है वो खुद को जबाब दें कि अकेले 1000-2000 से क्या-क्या कर लेते..????
7 दिसम्बर के बाद से हाइकोर्ट के अलावा सुप्रीम कोर्ट में 22फरबरी2016, 24फरबरी, 29फरबरी, 26अप्रैल, 9मई, 27जुलाई, 24अगस्त, 5अक्टूबर, 17नवम्बर, फिर 22फरबरी17, 11अप्रैल, 26अप्रैल, 27अप्रैल, इतनी सुनवाई आप सभी को याची बनाने के बाद सीनियर एडवोकेट के माध्यम से करवा चुके है। हर सुनवाई के बाद और पहले मयंक तिवारी जी द्वारा आपको सच्चाई से अवगत भी कराया जाता है लेकिन आपको सिर्फ उतना ही दिखाई देता है जो आप देखना चाहते हो।
हमारे द्वारा साफ़-साफ़ कहा गया था कि कल एक केस फाइनल होगा और वही हुआ। कोर्ट ने अशोक भूषण जी के आदेश के अलावा कुछ भी नही सुना। कोई भी बड़ा सीनियर तभी बोलता है जब उसका क्रम आता है। अब अगली सुनवाई 2मई को है और उस दिन डी बाई चंद्रचूर्ण जी के आदेश को सुना जायेगा। उसके बाद कहीं रिट और सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेशों पर फाइनल सुनवाई होगी।
हमारी टीम की तरफ से सीनियर के वेणुगोपाल जी और सीनियर हीरेन पी रावल जी सिर्फ और सिर्फ शिक्षामित्रों और RTE एक्ट/ याची लाभ पर ही खड़े किये गए थे। जो 2मई-3मई को भी रहेंगे और जहाँ तक बात है चयनित/एडहॉक चयनित और अचयनित की तो एक बात मैं स्पस्ट रूप से बोल देना चाहूंगा कि पूरी मयंक टीम अचयनित है और हमारी टीम में जो एक मात्र चयनित (मयंक जी) है वो प्रत्येक काम हम सभी अचयनित साथियों की उपस्तिथि में सभी बहुत ही शानदार तरीके से कर रहे है।
अंतिम आदेश का इंतज़ार करो और निवेदन है ये फेसबुकी पोस्टबाजों से बचकर रहो। अंत में इतना ही कहूँगा जितना भविष्य आपका अटका हुआ है उतना ही हमारा भी। मत भूलिए हमसे जितना बन पड़ेगा हम उतना करेंगे और हाँ हमें ठेका देकर पंखा-कूलर-ऐसी में घर बैठे आपके आरोप भी सहेंगे।
आप का
प्रवीण श्रीवास्तव
सामान्य 104, अचयनित
(मयंक टीम)
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook