Breaking Posts

Top Post Ad

नए सत्र में नौ बजे से खुलेंगे प्राथमिक विद्यालय : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

नए सत्र में नौ बजे से खुलेंगे प्राथमिक विद्यालय
जागरण संवाददाता, आगरा: एक अप्रैल से परिषदीय विद्यालयों का सत्र तो बदलेगा, साथ ही उनका समय भी परिवर्तित होगा। नए समय पर पूरे साल विद्यालय खुलेगा। शिक्षक इसका विरोध कर रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर विद्यालयों का समय बदलने के संदेशों से शक्षकों में भ्रम की स्थिति रही।
परिषदीय विद्यालयों में एक अप्रैल से नया सत्र शुरू हो रहा है। नए सत्र में विद्यालयों का समय सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक कर दिया गया है। शिक्षक समय परिवर्तन का लगातार विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि गर्मी में बच्चों को परेशानी होगी। उधर, सोमवार को सोशल मीडिया पर किसी ने विद्यालय का समय दोबारा सुबह सात बजे होने का पोस्ट डाल दिया। इस पर शिक्षकों के ढेर सारे कमेंट भी आ गए, लेकिन कोई आधिकारिक बयान न होने के कारण भ्रम की स्थिति पैदा हो गई। शिक्षकों ने समय परिवर्तन के बारे में जानकारी लेने के लिए बीएसए कार्यालय में भी संपर्क साधा। वहां, पर इस संबंध में कोई जानकारी न होने की बात कही गई। बीएसए ओंकार सिंह ने बताया कि समय परिवर्तन को लेकर कोई दूसरा आदेश नहीं आया है। विद्यालय सुबह नौ बजे से ही खुलेंगे। वहीं, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि सरकार समय परिर्वतन कर बच्चों पर अत्याचार कर रही है। गर्मी में बच्चे कैसे पढे़ंगे, इसके बारे में किसी भी अधिकारी ने नहीं सोचा है।


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook