Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों ने द्वितीय चरण के समायोजन पर बनाई आंदोलन की रणनीति : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सोनभद्र: शिक्षामित्रों ने रविवार को रामलीला मैदान में बैठक कर द्वितीय चरण के समायोजन पर रणनीति बनाई। इस दौरान जिलाध्यक्ष रवींद्रनाथ ने कहा कि द्वितीय चरण के समायोजन को लेकर शिक्षामित्र 29 दिसंबर को बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव कार्यालय का घेराव करेंगे।
कहा कि 908 शिक्षामित्रों का जल्द से जल्द समायोजन किया जाए। मांग पूरी न होने पर अनिश्चितकाल तक के लिए कार्य बाधित करने की भी चेतावनी शिक्षामित्रों ने दी।
इस दौरान शिक्षामित्रों ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार शिक्षामित्रों की मांगों की अनदेखी कर रही है, जिसको लेकर शिक्षकों में आक्रोश व्याप्त है। अन्य वक्ताओं ने कहा कि द्वितीय चरण के शिक्षामित्रों के समायोजन की मांग लंबे समय से चल रही है लेकिन अभी तक इस पर कोई सार्थक कार्रवाई नहीं की गई है। मुख्यमंत्री तक से इस बात को लेकर कई बार गुहार की गई है लेकिन नतीजा नहीं निकल पाया। कहा कि अगर हम लोगों की मांगों को इसी तरह से अनसुना किया गया तो हम लोग व्यापक आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इस मौके पर पवन ¨सह, विनोद केशरी, राजीव यादव, सूर्य प्रकाश गिरी, कमला प्रसाद, मुकेश ¨सह, अजय, विमल, राघवेंद्र, विनोद तिवारी आदि उपस्थित थे।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook