Breaking Posts

Top Post Ad

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ ने बीएसए को ज्ञापन सौंपा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ ने बीएसए को ज्ञापन सौंपा
जागरण संवाददाता, रामपुर : उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के सदस्यों ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाबू पर समायोजित शिक्षकों के सत्यापन दूसरे बोर्ड और विश्वविद्यालयों को भेजने का आरोप लगाया है। इसको लेकर उन्होंने बीएसए से दोबारा सत्यापन जारी करने की मांग की है।

सोमवार को समायोजित शिक्षक बीएसए दफ्तर पर एकत्र हुए। उनका कहना था कि कार्यालय के बाबू सोमेन्द्र सक्सेना ने समायोजित शिक्षकों के प्रमाण पत्रों के सत्यापन को लेकर लापरवाही बरती। बाबू ने शिक्षकों के सत्यापन दूसरे बोर्ड और विश्वविद्यालयों को भेज दिए हैं, जिस कारण सत्यापन प्राप्त नहीं हो सके हैं। इससे शिक्षकों को काफी परेशानियां हो रही हैं। सैकड़ों शिक्षक वेतन से वंचित हैं, जिससे आर्थिक संकट कायम हो गया है। उन्होंने बीएसए को संबोधित ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि जिन समायोजित शिक्षकों के सत्यापन वापस नहीं आए हैं, उनके सत्यापन फिर से भेजे जाएं। ताकि, शिक्षकों को वेतन मिलने में कठिनाई न हो। उन्होंने बताया कि शिक्षकों के खातों में अगस्त माह का वेतन पहुंच गया है, लेकिन एक हजार से अधिक शिक्षक वेतन से वंचित रह गए हैं, जो गलत है। इस अवसर पर नवीन कुमार, अवधेश मिश्र, राजपाल ¨सह मौर्य आदि उपस्थित रहे।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook