Breaking Posts

Top Post Ad

तनाव में न आएं समायोजित शिक्षक एवं शिक्षामित्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जागरण संवाददाता, रामपुर : आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सैय्यद जावेद मियां ने कहा कि एसोसिएशन समायोजित शिक्षकों एवं शिक्षामित्रों के हितों के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है। वह अंबेडकर पार्क में हुई बैठक में बोल रहे थे। 

उन्होंने कहा कि 24 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट शिक्षामित्र समायोजन को लेकर सुनवाई होगी। इसमें एसोसिएशन की ओर से सर्वश्रेष्ठ अधिवक्ताओं का पैनल उतारा जाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां की जा चुकी हैं। समायोजित शिक्षक किसी भी तरह के तनाव में न आएं। उनके हितों के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। कहा कि जिले के लगभग सभी समायोजित शिक्षकों के वेतन और अवशेषों का भुगतान किया जा चुका है।

इसमें किसी भी प्रकार का सुविधा शुल्क भी नहीं दिया गया। 29 समायोजित शिक्षकों का वेतन नहीं मिला। उनका वेतन भी दिलाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। शिक्षामित्रों की बीटीसी परीक्षा का परिणाम भी घोषित कराने की मांग की है। इस अवसर पर अर¨वद गोस्वामी, हरीश कुर्मी, दाऊद हसन पाशा, खालिद मोहम्मद, शन्नू खां, महेन्द्र पाल, अर¨वद कश्यप, तौकीर अहमद, सुभान अली, रहमत अली, वकील अहमद, विनोद कुमार आदि उपस्थित रहे। उधर, उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के सदस्यों ने जिला बेसिक शिक्षाधिकारी को पत्र भेजकर 22 समायोजित शिक्षकों का आठ माह का वेतन एवं 17 समायोजित शिक्षकों का नौ माह का वेतन जारी कराने की मांग की है। पत्र पर अवधेश मिश्र, किशन लाल मौर्य, गुलाब सिंह, अखिलेश कुमारी, लक्ष्मी यादव, गायत्री देवी, महेन्द्र पाल, धर्मपाल आदि के हस्ताक्षर हैं।अम्बेडकर पार्क में शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में बोलते सैयद जावेद मियां।

तनाव में न आएं समायोजित शिक्षक एवं शिक्षामित्र
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook