Breaking Posts

Top Post Ad

SM ट्रेनिंग पे रिट का एक्सेप्ट होना सुखद : TET Morcha : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

साथियों आज एस एम ट्रेनिंग पे हमारी रिट का एक्सेप्ट होना हमारे लिये एक सुखद भविष्य की ओर इंगित करता है,मानव मष्तिष्क पटल पर जब कभी भी जोर दिया जायेगा
और टेट 2011 उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के संघर्ष की कहानी के पन्ने जब कभी भविष्य में पलटे जायेंगे तो मेरी ख्वाहिश ये है कि मेरा ज़िक्र भी उन सिपाहियों में हो जिन्होंने ईमानदारी और संघर्ष के मार्ग को अपनाते हुये अपनी सभी साथी चाहें वह कभी हमारे विरोध में भी क्यों न रहे हों उनका मार्ग प्रशस्त हो सके इसके लिये प्रयास शील रहा,आज मुझे तदर्थ नियुक्ति पत्र
प्राप्त हुआ जिसका मैं पूरा श्रेय उन बेरोजगार साथियों को देता हूँ जिन्होंने मुझे पहचान दी,मुझमे विश्वास दिखाया व् मेरी कोशिशों में अपनी कामयाबी देखी,मुझे इस नियुक्ति पे तनिक भी हर्ष नही है क्योंकि मेरे अपने आज भी वहीं खड़े हैं जहाँ से हमने शुरुआत की थी,ईश्वर मुझे मेरे मार्ग पर उन साथियों के हितों के लिये लड़ने हेतु बल दे,मेरी नीयत और मेरे संघर्ष में कमी न आये,मेरे अपने मुझे अलग करके न गिनें,जब तक पूर्ण समायोजन नही होता है मैं आप सभी का कर्जदार हूँ,इस दिशा में पूरे मनोयोग से लगा रहूँगा, प्रदेश की बुनियादी शिक्षा में सभी टेट उत्तीर्ण जब तक नौकरी नही पा जाते मैं आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को हर पल तैयार हूँ।


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook