Breaking Posts

Top Post Ad

नौकरी के लिए लगी अभ्यर्थियों की कतार : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

रामपुर : नेशनल हेल्थ मिशन के तहत विभिन्न पदों पर संविदा नियुक्तियों के लिए साक्षात्कार प्रक्रिया दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी रही। सुबह से ही आवेदक जुटने शुरू हो गए। मंगलवार को आठ श्रेणियों में विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार हुए। साक्षात्कार की प्रक्रिया देर शाम तक चली।
बुधवार को साक्षात्कार का अंतिम दिन होगा। नेशनल हेल्थ मिशन में सीएमओ के अधीन 191 पदों के लिए फरवरी माह में विज्ञप्ति जारी की गई थी। इन पदों पर संविदा नियुक्ति के लिए सोमवार से सीएमओ कार्यालय में साक्षात्कार प्रक्रिया शुरू की गई, जोकि मंगलवार को जारी रही।
मंगलवार को ब्लॉक कार्यक्रम प्रबंधक, जिला लेप्रोसी कंसल्टेंट, परिवार कल्याण काउंसलर, पैरा मेडिकल वर्कर, डेंटल सहायक, डेंटल हाइजीनिस्ट, डाटा एंट्री आपरेटर और वार्ड ब्वॉय के पदों पर साक्षात्कार हुए। करीब छह सौ से अधिक आवेदक पहुंचे।
आवेदकों की संख्या अधिक होने के कारण साक्षात्कार की प्रक्रिया शाम पांच बजे के बाद तक चलती रही।
कमेटी में सीएमओ डा. शंकर लाल सारस्वत, एसीएमओ डा. एमसी गर्ग, सीएमएस-महिला डा. ज्योत्सना पंत, डिप्टी सीएमओ डा. राजेश गंगवार, डा. अशरफ और एसडीएम सदर रहे।


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook