Breaking Posts

Top Post Ad

पुलिस ने प्रशिक्षु शिक्षकों पर किया लाठीचार्ज : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मॉडल थाने के फजलगंज में सोमवार को जीटी रोड पर डायट प्रशिक्षण केंद्र के पास बोलेरो के धक्के से प्रशिक्षु शिक्षिका शबनम परवीन गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया।
लोगों ने बोलेरो चालक को पकड़ लिया। घटना से गुस्साए लोगों ने फजलगंज में रोड जाम कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मॉडल थाने की पुलिस ने सड़क खाली कराने के लिए प्रशिक्षु शिक्षिकाओं व अन्य लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, उन्होंने पुलिस की एक नहीं सुनी और नारेबाजी करते हुए मुआवजे की मांग करते रहे।

शिक्षिकाओं को जबरन सड़क से हटाने का प्रयास किया गया। इस दौरान शिक्षिकाओं को पुलिस के वाहन से रगड़ा भी गया। इसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठियां बरसाना शुरू दी। लाठीचार्ज करने से फजलगंज में अफरातफरी का माहौल बन गया। शिक्षिकाओं ने कहा कि पुलिस अधिकारियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है।
इस संबंध में डीएसपी आलोक रंजन ने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी ने शिक्षिकाओं के साथ अभद्र व्यवहार नहीं किया है। लाठीचार्ज भी नहीं किया गया है। शिक्षिकाओं का आरोप गलत है। जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में घायल प्रशिक्षु शिक्षिका कछवां थाने के तुर्की बिगहा गांव के प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत है। वह डायट से सेवा अवधि में ही शिक्षण प्रशिक्षण हासिल कर रही है।
डायट से वह सड़क पर पहुंची थी कि बोलेरो ने उसे धक्का मारकर घायल कर दिया। उसके पैर की ही टूट गई है। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में थानेदार का पक्ष जानने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook