Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET विशाल धरने का आयोजन के लिए तैयार रहें : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

हम आपसे बस आपका एक दिन माँगते हैं.... ..... अचयनित याचियों के लिए 12 अप्रैल के धरने-प्रदर्शन में सभी अचयनित भाई चाहे वो जहां से भी याची बने हों सादर आमंत्रित हैं. ..... धरने में ज्ञापन देने के साथ साथ उससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण मीडिया में हमारे संख्याबल का प्रदर्शन होगा.
हजारों की संख्या में अचयनित याचियों की नियुक्ति की मांग की प्रदेश न्यूज तभी बनेगी जब हमारी संख्या वास्तव में हजारों में होगी.
वहाँ से हम अपनी मांग का पत्र उपस्थित साथियों के हस्ताक्षर के साथ उसी दिन मुख्यमंत्री जी को और शिक्षा-मंत्री जी को भी भेजेंगे, जिसपर हजारों की संख्या में नाम और हस्ताक्षर भी चाहिए. तभी सरकार हमारी बात सुनेगी. ..... 2017 के चुनाव को ध्यान में रखकर सरकार 100-200 की बात अनसुनी कर सकती है लेकिन हजारों की नहीं. ..... प्रदर्शन में केवल शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांग रखना शामिल है इसलिए कोई समस्या नहीं होगी. ..... नियुक्ति-पत्र पा चुके कई साथियों ने इस अचयनित याचियों के धरने का पूर्ण समर्थन करके इसे सफल बनाने का आश्वासन दिया है. चयनित हों चुके और जो अचयनितों के लिए लड़ रहे सभी साथियों से इस धरने का समर्थन का हम विनम्र अनुरोध करते हैं. जिन चयनितों के दिलों में वास्तव में अचनित साथियों के लिए प्रेम है और जो उन्हें अपने साथ वास्तव में नियुक्त देखना चाहते हैं वे इसका समर्थन अवश्य करेंगे. हमारा किसी भी टीम से विरोध नहीं है, हम केवल नए याचियों के लिए सरकार पर दबाव बनाने जा रहे हैं और इसमे आप सभीं की मदद चाहिए. ..... सभीं सक्रिय साथियों और नए याचियों से अनुरोध है कि आप अपने अपने जिले के समस्त नए याचियो की मीटिंग करके उन्हें 12 अप्रैल के धरने-प्रदर्शन में शामिल होने के लिए प्रेरित करें. सभीं टीमों ग्रुपों से भी जो लोग नए याची बने हैं उनसे अनुरोध है कि अपने समस्त नए साथी याचियों के साथ धरने-प्रदर्शन में उपस्थित होने का प्रयास करें. जो अचयनित अबतक सिर्फ फेसबुक पर अस्तित्व में दिखाई दिये हैं उनसे विनम्र प्रार्थना है कि जमीन पर उनके लिए हों रहे संघर्ष में भी सहयोग करें. ..... .....
..... ..... ..... ..... अचयनित याची सूत के उस कमजोर धागे के समान हैं जिनकी अकेले कोई ताकत नहीं, लेकिन अगर इन कमजोर धागों को एकसाथ मिला दिया जाय तो इससे वो मजबूत रस्सी बन जायेगी जो सरकार रूपी बैल को आसानी से वश में कर सकती है. 12 अप्रैल को इलाहाबाद में धरना-प्रदर्शन नए याचियों को कमजोर सूत के धागे से एक सशक्त रस्सी में बदलने का प्रबल प्रयास है. आज हमें नियुक्ति दिलाने में एक मात्र बाधा प्रदेश सरकार है और 2017 का आनेवाला चुनाव सरकार की एक मात्र कमजोरी. सरकार 2017 के चुनाव के लिए कुछ भी करने को तैयार है. हमारे पास यह अवसर है सरकार से सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करवाने का, शीघ्र नियुक्ति पाने का और सरकार को कोर्ट में हमारे खिलाफ कोई दांव खेलने से रोकने का. अगर १२ अप्रैल का धरना-प्रदर्शन सफल नहीं हुआ तो नए याचियों के लिए संघर्ष करने की हिम्मत टूट जायेगी. सड़क पर हमारी संख्या का प्रदर्शन ही हमारी जीत और हार को तय करेगा.

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook