Breaking Posts

Top Post Ad

वर्तमान परिस्थिति में 72825 भर्ती में याची मार्केट दो भागो में बंटा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

वर्तमान परिस्थिति में याची मार्केट दो भागो में बट गया है एक तो इंटरनेट पकड़ लिया दूसरा हर जिले का धरना स्थल । इंटरनेट पर याची रेट सस्ता और धरनास्थल पर चूँकि व्यक्तिगत लोग समझा कर याची बना रहे तो वो महंगा रेट है। इस तरह रेट में इतना अन्तर देख याची बनने वाला हतप्रभ है!!!!!
चलिए मान लीजिये पैसा कम ज्यादा दे भी दे तो याची बन ही जायेंगे इसकी गारंटी क्या !!बट एक बात तो तय हैकि जो पैसा by बैंक दे रहे वो तो मिल सकता है लेकिन जो पैसा byhand दे रहे कल को कौन वापसी देगा।

इधर प्रदेश के नए नेता और पुराने नेता भिड़ रहे कि आखिर याचिकाकर्ता का असली मालिक/नेतृत्वकर्ता कौन??इस समस्या का हल भी अधर में लटका पड़ा।
बंधुओं आज कल नेताओ के भौकाल भी थमने का नाम नही ले रहे ।कोई सुप्रीम कोर्ट चला जा रहा (भले ही सुनवाई के दिन कोर्ट न पहुँच पाये) कोई अखिलेश जी को चेतावनी दे रहा(कम से कम इसी तरह भीड़ में नए याची मिल जाये)तो कोई निदेशालय पर आमरण अनशन की चेतावनी दे रहा (भाई कम से कम अब तो भरोशा कर लो) ।
लगता है इन्ही झंझावातों के बीच याची सब नेताओं के पोस्ट पढ़के इतना कंफ्यूज न हो जाये की एन वक्त पर टेक्निकल prb से ग्रसित हो कोर्ट में याची ही न बन पाये।
फिलहाल पोस्ट तो एक से एक मिलेंगे !आइये मैं कुछ अपने केस के ग्राउंड /प्रेयर भी attach कर दू जिसे आप अपनी पैनी नजर से अन्य भौकाली पोस्टो पर भी ऑब्सर्व करते रहे।
सधन्यवाद
आपका
रवि शुक्ला। जौनपुर
TET2011सुप्रीम कोर्ट याचिकाकर्ता~wpc75/2016
Sponsored links :
null
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook