Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET 2011 के अचयनित नये याचियों द्वारा विशाल धरने का आयोजन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अचयनित याचियों का धरना एवं प्रदर्शन 12 अप्रैल 2016 को ,शिक्षा निदेशलाय ,इलाहाबाद ,सुबह 10 बज़े से सभी नए याची अपने नौकरी को पाने के लिए धरना प्रदर्शन में अवश्य आइये।
चयनित याची भाइयों से भी अनुरोध है कि हमे नियुक्ति दिलाने के लिए हमारा समर्थन करने धरना प्रदर्शन में अवश्य शामिल होकर उत्साह बढ़ाइए।अब भी समय है -जागो अचयनित याची भाइयों जागो। कहीं देर न हो जाये। ये निरंकुश सरकार अपने दामादों के लिए आज नए पद का सृजन कर दिए। इनको बीएड टेट 11 पास अचयनित याचियों की नियुक्ति नहीं दिखाई दे रही है।
इलाहाबाद के सड़कों पे अब हुंकार भरना होगा अन्यथा याची बन के लंबे लंबे डेट का इन्तज़ार करते रहिये।
24फ़रवरी के आदेश में कंसीडर का मतलब ही है पात्र लोगों को नियुक्ति दे जो 07 दिसम्बर के आदेश से 1100 लोग लाभान्वित हुए हैं। कुछ अपने ही भाई इस आदेश को अपने हिसाब से समझते हुए आप के कंसीडर के आदेश को गुमराह कर रहे हैं। होश में आओ अचयनित याची भाइयों , अपने हक के लिए इलाहाबाद बेसिक शिक्षा परिषद निदेशालय पे जम के हुंकार भर दो। अगर 30000 अचयनित नए याची 24 फ़रवरी के आदेश से कंसीडर हुए हैं तो इनका 10% ,3000 भी अगर इलाहाबाद में डेरा डाल दियें तो मात्र कुछ ही दिनो में 24 फ़रवरी के आदेश के कंप्लायंस पे नए याचियों को एडहॉक पे नियुक्ति देने की पहल सरकार आरम्भ करदेगी। अपने अपने जिलों में अचयनित भाइयों से संपर्क करके जगाइये अपने हक के लिए ।
सभी अग्रज भाइयों से बातचीत का दौर चल रहा है डेट फिक्स करने के लिए जो कि 12 अप्रैल 2016 को शिक्षा निदेशलाय पे घेराव और ज्ञापन देकर वहां अपनी मांग मिडिया के सामने रखना और सरकार तक पहुचाने की कोशिस किया जाएगा। अगर हम लोगों की संख्या कम रही तो याद रखिये सरकार 09 मई को हम लोगों का विरोध करेगी ,लम्बी डेट लेगी और जून में ग्रीष्मावकाश में कौर्ट बन्द रहेगा जिससे हम लोग कोर्ट के आशांनुरूप आदेश आने के बाउजूद लम्बे समय तक घर में बेरोज़गार पड़े रहेंगे। 1100 याचियों के आदेश पे नियुक्ति तभी मिली जब ये चयनित भाई सड़क पे उतरे और हमें भी नियुक्ति तभी मिलेगी जब हम सब सड़क पे उतरेंगे।
समस्त नए याची चाहें वो कहीं पर भी याची बने हों ,दिनाँक 12 अप्रैल 2016 को आप सभी से एक साथ एक मंच पर उपस्थित होने का विनम्र निवेदन है। हो गयी है पीर पर्वत सी, पिघलनी चाहिए अब हिमालय से कोई गंगा निकलनी चाहिए

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook