Breaking Posts

Top Post Ad

नौकरी पाने का आधार याची क्यों ? सभी याची कब तक नौकरी पा सकते हैं ? : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

प्रश्न-नौकरी पाने का आधार याची क्यों?
उत्तर-इसलिए कि 15 वें संशोधन आधारित विज्ञापन का न हो पाना और उस विज्ञापन में आवेदन करने वाला याची आधार पर राहत पाने का अधिकारी है।
प्रश्न-लाखों टीईटी पास हैं तो इन लाखों टीईटी पास वालों को नौकरी कैसे संभव है।
उत्तर-जैसे लाखों शिक्षा मित्रों को संभव है।
प्रश्न-पौने दो लाख बीएड टीईटी पास और पौने दो लाख शिक्षा मित्र मिलकर साढ़े तीन लाख होते हैं।
उत्तर-अदालत को मालूम है कि पहले पौने दो लाख अभ्यर्थी लोग ही योग्य हैं। तभी तो टीईटी वालों की तारीख 9 मई है और शिक्षा मित्रों की तारीख 11 जुलाई है।योग्य अभ्यर्थियों की नियुक्ति होते ही नये सत्र की शुरुआत हो जायेगी और सरकार के विवेक पर शिक्षामित्र आश्रित हो जायें गे।

प्रश्न- जब याची कोर्ट से राहत पा रहे हैं तब याचियों को ऑदोलन की राह क्यों पकड़ रहे हैं।
उत्तर-इसलिए कि कोर्ट तो आदेश ही दे सकती है बाकी सरकार 1 साल आसानी से लटका सकती है।और इस समय सरकार केवल एक साल ही है।यदि दबाव बनेगा तो इस चुनावी दौर में सरकार मामले पर जल्दी अमल करेगी।
प्रश्न-सभी याची कब तक नौकरी पा सकते हैं।
उत्तर-24 फरवरी वाले तो 12 अप्रैल से मई तक पा जायेंगे लेकिन बाकी लाखों लोग भी जून जुलाई तक पाकर नये सत्र यानी जुलाई तक मास्टर साहब हो सकते हैं।
प्रश्न-शिक्षा मित्र और 11 जुलाई का क्या हो सकता है।
उत्तर-जब सभी टीईटी वाले 11 जुलाई तक नौकरी पा जायेंगे तो सरकार शिक्षा मित्रों पर लंबी डेट लेकर चुनाव में व्यस्त हो जायेगी।
सभी मोर्चे के याची बने लोग सभी मोर्चे के याची ऑदोलन में प्रतिभाग करें।
जब सभी मोर्चे के लोगों का लक्ष्य याची लाभ पाना है तो सभी मोर्चे के लोग एक दूसरे के ऑदोलन को समर्थन देकर सरकार पर भारी दबाव बनाने में सफल हो सकते हैं।सभी गले सिकवे मिटा कर केवल याची क्राॅति की आग बो दें जो समस्त उत्तर प्रदेश को धधका कर रख दे।जिसकी तपिश एसी में बैठी सरकार को भी महसूस हो।

इलाहाबाद निदेशालय 72825 भर्ती और याचियों का शरणस्थली और मठ रहा है जहाँ मत्था टेकने पर मन की मुराद पूरी होती आई है।गाॅव,जवार और कस्बों से सोये हुए याची वीरों वक्त की नजाकत को भाॅप लो।अपने हको हकूब के लिए कमर कस लो और एक जोरदार चिंघाण मचाते हुए इलाहाबाद निदेशालय की किलेबंदी कर दो।यकीनन जब बीस पच्चीस हजार की भीड़ का हुआ जुमावड़ा तो सरकार दहल जायेगी।हिल जायेगी।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook