Breaking Posts

Top Post Ad

नियुक्तियों की तैयारी : वर्ष 2016 एलटी ग्रेड, प्रवक्ता एवं प्रधानाचार्य भर्ती का विज्ञापन जल्द : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र में नई नियुक्तियों के लिए विज्ञापन जारी करने की तैयारी हो गई है। इसे जारी करने भर की देर है। यह कार्य पहले ही होना था, लेकिन ऑनलाइन आवेदन लेने की प्रक्रिया की 
तैयारियों में कुछ विलंब हुआ। एनआइसी के निर्देश पर लगभग सारी तैयारियां कर ली गई हैं।
माना जा रहा है जल्द ही विज्ञापन जारी किया जाएगा।
प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक स्कूलों के खाली पड़े एलटी ग्रेड, प्रवक्ता एवं प्रधानाचार्य के पदों को भरने के लिए चयन बोर्ड 2016 की रिक्तियां निकालने जा रहा है। चयन बोर्ड अध्यक्ष हीरालाल गुप्त ने इसके संकेत फरवरी में ही दिए थे।
उसके बाद से अधियाचन आदि की प्रक्रिया पूरी हुई और फिर ऑनलाइन आवेदन लेने के लिए एनआइसी से सहयोग लिया गया। इसमें एनआइसी अफसरों के निर्देश पर प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। अब जारी होने वाले विज्ञापन में आवेदन कब से किया जाएगा यह भी उल्लेख किया जाएगा, ताकि इसमें प्रतिभाग करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को कोई परेशानी न हो।

null
इसी के साथ ही जो अभ्यर्थी 2013 की पीजीटी की लिखित परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके हैं और जून में उनके साक्षात्कार की तारीख पहले से घोषित हैं उनके एडमिट कार्ड तेजी से भेजे जा रहे हैं। पहला साक्षात्कार दो जून को है। इसके अलावा टीजीटी-पीजीटी 2011 की परीक्षा 15 से 17 जून के बीच है उसके एडमिट कार्ड भेजने का कार्य अंतिम चरण में है। वहीं चयन बोर्ड जिन विषयों के परीक्षाफल तैयार हो रहे हैं वह रह-रहकर जारी कर रहा है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook