Breaking Posts

Top Post Ad

वंचित शिक्षामित्रों के समायोजन की किया मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जौनपुर: आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक गुरूवार को शाहीपुल स्थित नवदुर्गा मंदिर पर हुई। इस दौरान समायोजन से वंचित शिक्षामित्रों के विषय पर चर्चा की गई।
जिला संरक्षक दिलीप ¨सह के नेतृत्व में शिक्षामित्र के समायोजन में आने वाली कठिनाईयों पर विशेष रूप से चर्चा की गई। मार्च से मई तक का मानदेय भुगतान न होने पर भुगतान के संबंध में विचार किया गया। जल्द ही भुगतान की बात उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने व वार्ता करने पर विचार किया गया।

आने वाली 27 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में चल रहे शिक्षामित्रों के प्रकरण के लिए रणनीति तैयार करने पर विचार व्यक्त किया गया। जिससे शिक्षामित्रों को जीत प्राप्त हो सके। तृतीय बैच के शिक्षामित्रों का मार्च माह से मई 2016 तक का मानदेय दिया जाए। सुप्रीम कोर्ट की तैयारी हुई, कैसे बेहतर पैरवी की जाए और जीत हासिल हो। बदलापुर ब्लाक की मृतक समायोजित शिक्षामित्र प्रमिला देवी के आश्रितों को सरकार जल्द नौकरी दे।

इस मौके पर संदीप यादव, सुभाष प्रजापति, हरिश्चंद्र, मीना, नीतू ¨सह, यादवेंद्र, प्रदीप पांडेय, पुष्पा, सुनीता यादव, ऊषा देवी, आशा, प्रमिला, चमेला, सुनीता, नीलू दूबे, शमसेर बहादुर, विजय प्रजापति, उषा ¨सह आदि मौजूद रही।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook