Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने जूस पिला कर खत्म कराया अनशन : शिक्षकों की सभी मांगों का जल्द निस्तारण कराने का दिया आश्वासन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

पीलीभीत : बीएसए कार्यालय के सामने भूख हड़ताल पर बैठे ललौड़ीखेड़ा के शिक्षक नेता को गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट जितेन्द्र कुमार शर्मा ने जूस पिलाकर अनशन खत्म करा दिया। उन्होंने कहा कि सभी मांगों को जल्द ही
पूरी कराया जाएगा।
बेसिक शिक्षकों को अप्रैल माह का वेतन नहीं दिया जा रहा हैा प्राथमिक शिक्षक संघ ने बीएसए से लेकर डीएम को कई बार ज्ञापन दिया। अन्त में प्रशासन और कोषाधिकारी के अपेक्षापूर्ण रवैये को देखकर ललौड़ीखेड़ा के ब्लॉक मंत्री चन्द्रमोहन ने प्रशासन को चेतावनी देकर बुधवार अप्रैल का वेतन दिलाने और कई मांगों को लेकर बीएसए कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल पर धरने पर बैठ गए। 
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
शिक्षक नेता चन्द्रमोहन के समर्थन में सभी ब्लॉकों के अध्यक्ष, मंत्री धरने में बैठेंगे इसी के साथ जिलाध्यक्ष दयाशंकर,जिलामंत्री उमेश गंगवार ,जिला कोषाध्यक्ष पवन सिन्हा सहित सैकड़ों शिक्षक चन्द्रमोहन के साथ धरने पर बैठ गए। पहले दिन प्रशासन ने कोई सुध नहीं ली भूख हड़ताल पर बैठे चन्द्रमोहन की मांगें जायज हैं, अप्रैल का वेतन जल्द मिले , हर महीने की पहली तारीख को वेतन मिले, लम्बित भुगतान क्लियर किया जाए। इस मामले की जानकारी मिलने पर खाद्य रसद राज्य मंत्री हेमराज वर्मा को दी गई।
उन्होंने डीएम व सिटी मजिस्ट्रेट को फोन कर जल्द सभी समस्याएं निपटाने के निर्देश दिए। गुरुवार को दोपहर सिटी मजिस्ट्रेट ने भूख हड़ताल पर बैठे शिक्षक नेता चन्द्रमोहन को जूस पिलाकर भूख हड़ताल खत्म कराई और कहा जल्दी ही सभी समस्यायों का निस्तारण कर दिया जाएगा। इस मौके पर विधाराम, अंकित, अकरम, मोनिका, शिवाली, सूरज पाल, उमेश गंगवार,राजीव मिश्र, आकाश, शिवओम सहित अन्य मौजूद रहे।

जिनका सत्यापन हो जाए, उनकी सूची लगाएं : जिलाधिकारी मासूम अली सरवर ने बीएसए को निर्देश दिए कि नए शिक्षकों में जिनके अभिलेखों का सत्यापन होता जाए, उनकी सूची कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर लगाते रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook