Breaking Posts

Top Post Ad

बीएसए ने 10 साल से जमे तीन बीईओ को रिलीव किया

अमर उजाला ब्यूरो लखीमपुर खीरी। 10 साल सेे जमे थे, बाबुओं पर रहम : आखिरकार जिले में 10 साल से जमे तीन खंड शिक्षा अधिकारियों (बीईओ) के दूसरे मंडल के जिलों में तबादले कर दिए गए हैं, इन्हें बीएसए संजय कुमार शुक्ला ने सोमवार को रिलीव कर दिया।

इन तबादलों से बेसिक शिक्षा विभाग में हलचल तेज हो गई हैै, क्योंकि तीनों बीईओ के पूर्व में भी तबादले हो चुके थे, लेकिन जुगाड़ लगाकर फिर से इस जिले में लौटने में कामयाब रहे थे। इसके अलावा कई बाबु ऐसे हैं, जो 10 सालों से बीएसए कार्यालय में डटे हैैं लेेकिन इनके तबादले नहीं किए गए हैं। जबकि शासन ने तीन से साल अधिक समय से जमे बाबुओं का तबादला करने के आदेश दिए थे।
बता दें शिक्षा निदेशक ने 10 साल से जिले में जमे निघासन के बीईओ संजय कुमार शुक्ला, पसगवां के बीईओ दिनेश चंद्रा और पलिया के बीईओ भरत वर्मा का तबादला पांच दिन पहले दूसरे मंडल के जिलों में किया था। बीईओ संजय कुमार को संभल, दिनेश चंद्रा को पीलीभीत और भरत वर्मा को गोरखपुर भेजा गया है। बताते चलें कि इन तीनों बीईओ का कुछ साल पहले भी तबादला दूसरे जिलों में किया गया था, लेकिन कुछ माह में ही जुगाड़ लगाकर फिर से लखीमपुर आ गए थे। इसी तरह तर्ज पर कुछ और बीईओ के तबादले हुए थे, लेकिन वह भी जुगाड़ के सहारे लखीमपुर में जमे हैं। वहीं बलरामपुर से आए बीईओ रामजनक वर्मा ने सोमवार को बीएसए कार्यालय पहुंचकर ज्वाइन कर लिया हैै, लेकिन उन्हें क्षेत्र आवंटित नहीं किया गया है। इसी तरह शिक्षा निदेशक ने तीन वर्ष से अधिक समय से बीएसए कार्यालय में जमे बाबुओं का तबादला करने के आदेश दिए थे, लेकिन इस आदेेश पर अभी अमल नहीं हुआ है। बीएसए संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि तीनों बीईओ को इस जिले से कार्यमुक्त कर दिया गया है। बलरामपुर से आए एक बीईओ ने ज्वाइन कर लिया है। बाबुओं के तबादले के संबंध में जानकारी करेंगे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook