Breaking Posts

Top Post Ad

परीक्षा नियामक कार्यालय पर भिड़े बीटीसी प्रशिक्षु

अमर उजाला ब्यूरो, इलाहाबाद सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय पर टीईटी-2015 के अंकपत्र जारी करने की मांग को लेकर पहुंचे बीटीसी-2011 एवं 2012 बैच के अभ्यर्थियों की परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग करने पहुंचे बीटीसी-2013 के अभ्यर्थियों से भिड़त हो गई।
दो गुटों में झड़प को देखते हुए सचिव परीक्षा नियामक की ओर से सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को भगाया।
बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से इन दिनों में 16448 सहायक अध्यापकों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। इस भर्ती में आवेदन के लिए 2011 एवं 2012 में बीटीसी करने वाले और 2015 में टीईटी परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों ने सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय का सोमवार को घेराव किया। इन अभ्यर्थियों का कहना था कि 28 मार्च का रिजल्ट जारी होने के बाद से उन्हें अंकपत्र नहीं मिल सका है।
कार्यालय की वेबसाइट पर भी उनका परिणाम उपलब्ध नहीं है, ऐसे में उनको आवेदन करने में परेशानी हो रही है। यह अभ्यर्थी अपनी मांग रख रहे थे, इसी बीच वहां पर बड़ी संख्या में बीटीसी-2013 अंतिम बैच के अभ्यर्थी परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग को लेकर पहुंच गए। इस बीच दोनों गुटों के बीच भर्ती में शामिल होने के नाम पर तू-तू, मैं-मैं होने लगी। दो गुटों के बीच झड़प देख सचिव परीक्षा नियामक ने पुलिस को सूचना दे दी, पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को कार्यालय परिसर से भगाया।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook