Breaking Posts

Top Post Ad

कल हमारी तरफ से कोर्ट में निम्नलिखित वकील रहेंगे , वकीलों को मुख्य रूप से दो पॉइंट पर किया ब्रीफ : अरशद

कल देश की सबसे बड़ी पंचायत सुप्रीम कोर्ट में हम बीएड वालों की जीवन से जुडी CA 4347-4375/2014 व उससे जुड़े समस्त केसों की सुनवाई कोर्ट नंबर 4 में आइटम नंबर 14 पर माननीय जस्टिस श्री दीपक मिश्रा जी व माननीय जस्टिस श्री सी नागप्पन जी की बेंच में लंच से पूर्व 11 बजे के लगभग सुनवाई होगी।
मित्रों मैं दिल्ली में हूँ और अभी शाम 5.15 पर अपने वकील श्री योगेश शर्मा जी के साथ सीनियर वकील मीनाक्षी अरोरा जी से निजामुद्दीन ईस्ट फर्स्ट फ्लोर स्थित उनके ऑफिस में मिल कर शिक्षामित्र ट्रेनिंग सम्बंधित ब्रीफिंग में सम्मिलित हुआ.. ब्रीफिंग में मैं और मेरे वकील श्री योगेश शर्मा जी शामिल रहे.. ब्रीफिंग संतोष जनक रही.. श्री योगेश जी द्वारा सीनियर वकील पी.दत्ता सर (पूर्व न्यायमूर्ति कोलकाता हाईकोर्ट) की ब्रीफिंग दोपहर के समय ही कर दी गयी थी।
मित्रों हमने अपने वकीलों को मुख्य रूप से दो पॉइंट पर ब्रीफ किया है.. मामले को निर्णीत कर दिया जाय और यदि अभी ऐसा करना संभव नही है तो हमारे याचियों को तत्काल अंतरिम राहत देते हुए एडहॉक नियुक्ति दी जाये।
मित्रों आरोप लगाने वाले लगातार आरोप लगाते हैं.. मैं दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ग्राउंड में फ़ोटो खिंचवाने नही आया अपितु मैं दिल्ली आया अपना काम करने और उसे पूरा कर दिया हैं.. सबसे महत्वपूर्ण कार्य वकीलों की ब्रीफिंग कर दी हैं.. अब सब परमपिता परमेश्वर/अल्लाह के हाथ में है..
कल हमारी तरफ से कोर्ट में निम्नलिखित वकील रहेंगे..
01. श्री पी.दत्ता सर सीनियर वकील(पूर्व न्यायमूर्ति कोलकाता हाईकोर्ट)
02. श्रीमती मीनाक्षी अरोरा मैडम सीनियर वकील
03. श्री दुष्यंत पराशर (एओआर)
04. श्री योगेश शर्मा जी (अधिवक्ता)
05. श्री अली मुर्तजा जी (अधिवक्ता)
मित्रों मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया हैं..बाकि अब सब आप सबकी दुआओं और माननीय दीपक मिश्रा जी के हाथ में है।
एक महत्वपूर्ण कार्य और किया है अपने अचयनित साथियों के लिए.. जिसका खुलासा कल की डेट पर आने वाले आर्डर के बाद करूँगा।
पूर्ण ईमानदारी के साथ निस्वार्थ भाव से आप सभी की सेवा कर रहा हूँ।
मेरे लिए दुखद सूचना यह है कि अभी 10 मिनट पहले घर से फ़ोन आया हैं कि छोटी बहन की तबियत अत्यंत ख़राब है.. चूँकि यहां पर सारी तैयारियां पूरी कर दी हैं.. अतः तत्काल घर निकल रहा हूँ।
_____@अरशद
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook