24 अगस्त की सुनवाई याचियों के लिए होगी अत्यंत ही महत्वपूर्ण: अरशद

24 अगस्त की सुनवाई हमारे लिए अत्यंत ही महत्वपूर्ण है.. 24 अगस्त को हमारा केस 2 बजे से पहले जस्टिस दीपक मिश्रा जी व जस्टिस सी नागप्पन जी की बेंच में लंच से पहले यानी 2 बजे से पहले डेली लिस्ट में सुने जाने की सम्भावना है..
इस पर स्थिति कल आने वाली सप्लीमेंट्री लिस्ट के बाद ही स्पष्ट होगी..स्पेशल बेंच नही बनी हैं।
हम अपने वकीलों के साथ 24 अगस्त को स्थिति से निपटने को तैयार है,वकील को सिर्फ दो मुख्य पॉइंट पर ब्रीफ किया गया हैं कि या तो MY LORD अंतिम फैसला दें या फिर 7 दिसंबर की भांति अंतरिम राहत देते हुए हमारे याचियों को नियुक्ति दी जाये। हमारे वकील वही पुराने है क्योंकि वर्तमान में कपड़ो की भांति वकील बदलना उचित नही..क्योंकि पुराने वकीलों को केस की पूरी जानकारी हैं।
हमारी तरफ से सीनियर वकील पी.दत्ता (पूर्व न्यायमूर्ति कोलकाता हाईकोर्ट)रहेंगे..इनके साथ एओआर दुष्यंत पराशर जी, अधिवक्ता योगेश शर्मा जी, अधिवक्ता अली मुर्तज़ा जी रहेंगे..एक अन्य सीनियर वकील मीनाक्षी अरोरा जी जिनको शिक्षामित्र मैटर पर 27 जुलाई को फीस पेमेंट कर दिया गया था किन्तु डेट आगे बढ़ जाने पर बहस नही हुई,तो उनको भी उसी फीस पर पुनः खड़ा करने का प्रयास रहेगा.. इस पर स्थिति कल हमारे अधिवक्ता स्पष्ट कर देंगे।
मैं दिल्ली निकल चूका हूँ.. रास्ते में हूँ.. 24 को यदि डेट आगे लगती हैं तो फिर अचयनितो को नियुक्ति कैसे मिले उसके लिए क्या कदम उठाये जाये इस पर वकीलों की राय लूंगा व आगे की कार्यवाही करूँगा व आप सभी को अवगत करवाऊंगा।
यहां रोमिंग लगती हैं अतः अनर्थक फ़ोन न करें.. जो भी अपडेट होगी फेसबुक पर दूंगा।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

ख़बरें अब तक