Breaking Posts

Top Post Ad

एलटी ग्रेड की भर्ती में दो तिहाई पद खाली , बीएडधारक सरकार को कराएंगे अपनी ताकत का एहसास

जासं, इलाहाबाद : बारह लाख बीएड बेरोजगार संघर्ष मोर्चा के बैनर तले बीएडधारकों ने बुधवार को प्रदर्शन कर राज्य सरकार से बीएड धारकों ने मेरिट के बजाय परीक्षा के आधार पर नौकरी देने की मांग की।
चंद्रशेखर आजाद पार्क में जुटे बीएड डिग्रीधारकों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि सरकार बीएड धारकों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। एलटी ग्रेड की भर्ती में दो तिहाई पद प्रदेश के कालेजों में खाली है। बावजूद सरकार रिक्तियां नहीं निकाल रही है।
 सरकार हमारी मांगों पर विचार नहीं करती है तो विधान सभा चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा। बीएडधारक सरकार को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे। सरकार से मांग की गई कि भर्ती प्रक्रिया मेरिट के बजाय परीक्षा के आधार हो। प्रदर्शन करने वालों में प्रदेश उपाध्यक्ष रक्षा प्रसाद विश्वकर्मा, अशोक सिंह, विनोद सिंह पटेल, योगेंद्र मिश्र, शिव यादव, उमाशंकर सिंह, विनोद सिंह, धीरेंद्र सिंह, अर्चना मौर्या, पुष्पा सिंह, रानी मिश्र, योगेंद्र मिश्र आदि शामिल रहे।
समस्याओं पर हुआ मंथन : उप्र प्रधानाचार्य परिषद की बैठक में प्रधानाचार्यो की समस्याओं पर मंथन हुआ। सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर कालेज में हुई बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बृजेश शर्मा ने कहा कि प्रधानाचार्यो का उत्पीड़न किसी भी दशा में नहीं बर्दाश्त किया जाएगा। जिलाध्यक्ष रघुराज सिंह ने कहा कि अपने हितों की रक्षा के लिए हर स्तर पर संघर्ष होगा। उपाध्यक्ष ओपी पांडे ने कहा कि प्रधानाचार्यो की प्रशासनिक दक्षता बढ़ाने के लिए कार्यशाला व सेवानिवृत्त प्रधानाचार्यो का सम्मान समारोह आयोजित कराया जाएगा। अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष लल्लू प्रसाद त्रिपाठी ने की। इस मौके पर दीपक पांडे, योगेंद्र प्रताप सिंह, सभापति तिवारी, डा. मुरार जी त्रिपाठी, चंद्रशेखर पांडे, भानू प्रताप मौर्य, सेवालाल पाल, अशर्फी लाल दिनकर आदि मौजूद रहे। संचालन राजकुमार मिश्र ने की।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook