Breaking Posts

Top Post Ad

बीएसए के समर्थन में आया प्राथमिक शिक्षक संघ, प्राथमिक शिक्षक संघ ने की आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन से संबद्धता समाप्त, अशोभनीय व्यवहार करने वाले शिक्षकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की उठाई मांग

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की एक बैठक कैंप कार्यालय पर हुई। इसमें गत दिवस जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में हुए घटनाक्रम की घोर निंदा की गई। जिन समायोजित शिक्षकों की ओर से अशोभनीय व्यवहार किया गया उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की गई।
प्रांतीय कोषाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि शिक्षकों से र्दुव्‍यवहार की कदापि उम्मीद नहीं की जाती है, क्योंकि वह एक सम्मानित पद है और उनके सम्मुख जाति कोई महत्व नहीं रखती है। दूसरों पर आरोप-प्रत्यारोप करना तुच्छ मानसिकता का द्योतक है।
जिला मंत्री देवेश वाजपेयी ने कहा कि आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जो निंदनीय कार्य किया है, उसके मद्देनजर प्राथमिक शिक्षक संघ से इस एसोसिएशन की संबद्धता समाप्त की जाती है। जिला उपाध्यक्ष सरताज अली ने कहा कि संघ पदाधिकारियों का कार्य ही शिक्षकों की समस्याओं को लेकर बीएसए कार्यालय तक आना है। उन्होंने संघ विशेष का नाम लेकर जिन समायोजित शिक्षकों ने कीचड़ उछाला है वह अध्यापकों को शोभा नहीं देता है। कांट अध्यक्ष यशपाल यादव ने कहा कि संगठन की राजनीति जाति-धर्म पर आधारित नहीं होती है। तिलहर अध्यक्ष आनंद गंगवार ने कहा अभी तक बीएसए ने दो शिक्षकों पर निलंबन की कार्रवाई की है, वह दोनों ब्राrाण हैं, इसलिए यह आरोप निराधार है। बैठक में आदेश सिंह, प्रदीप शाक्य, महेंद्र सिंह, कल्प सिंह यादव, केके सिंह, अरुण यादव, विकास मिश्र, राजकुमार सिंह, मुनीष मिश्र, अर¨वद गौतम, प्रमोद सिंह, अरुण भदौरिया, इमरान सईद, संजय डोनाल्ड, राजकुमार तिवारी आदि उपस्थित रहे.

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook